अत्यधिक आवश्यकता होने पर ही रोड़ कट की अनुमति -जिला कलक्टर!

Road cut is allowed only when absolutely necessary - District Collector!
अत्यधिक आवश्यकता होने पर ही रोड़ कट की अनुमति -जिला कलक्टर!
अत्यधिक आवश्यकता होने पर ही रोड़ कट की अनुमति -जिला कलक्टर!

डिजिटल डेस्क | अत्यधिक आवश्यकता होने पर ही रोड़ कट की अनुमति -जिला कलक्टर। जिला कलक्टर श्री अन्तर सिंह नेहरा ने मानसून के दौरान जयपुर शहर में अतिरिक्त जिला कलक्टर उत्तर, दक्षिण एवं पूर्व तथा जयपुर ग्रामीण उपखण्ड क्षेत्र के लिए सभी उपखण्ड अधिकारियों को उनके उपखण्ड क्षेत्र में आपदा प्रबन्धन हेतु समग्र प्रभारी नियुक्त किया है। इस सम्बन्ध में जारी आदेशानुसार नियुक्त समग्र प्रभारी अधिकारी वर्षा काल के दौरान अत्यंत आवश्यक होने पर ही अपने-अपने क्षेत्र में रोड़ कट की अनुमति जारी कर सकेंगे।

साथ ही रोड़कट की अनुमति की प्रति सम्बन्धित पुलिस थाने को भी भिजवायेंगे जिससे यह सुनिश्चित किया जा सके कि रोड़ कट के बाद उस कट को पुनः भरा गया है और आवागमन में कोई बाधा नहीं है।

समग्र प्रभारी अतिरिक्त जिला कलक्टर मानसून के दौरान अपने-अपने स्तर पर नगर निगम, जयपुर विकास प्राधिकरण, जयपुर मेट्रो, बीआरटीएस तथा जलदाय विभाग के अधिकारियों से समन्वय रखेंगे एवं मौके पर त्वरित एवं समयबद्ध रूप से आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे।

उपखण्ड अधिकारी भी मानसून के दौरान सभी सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों से समन्वय रखते हुए मौके पर त्वरित आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे।

Created On :   22 Jun 2021 10:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story