शाहनगर बैंक अधिकारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने से कटनी में मचा हड़कंप

Shahnagar bank officials stir in Katni due to Corona report being positive
 शाहनगर बैंक अधिकारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने से कटनी में मचा हड़कंप
 शाहनगर बैंक अधिकारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने से कटनी में मचा हड़कंप

डिजिटल डेस्क कटनी । जिले में अब कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। अब पड़ोसी जिला पन्ना के शाहनगर में पदस्थ बैंक अधिकारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से शहर में हड़कम्प मच गया।  दोनों अधिकारी नगदी लेने एसबीआई की मेन ब्रांच कटनी आए थे। दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिलने के बाद एसबीआई की मुख्य शाखा शनिवार को सील कर दी गई और यहां पदस्थ 78 अधिकारी/ कर्मचारियों के सेम्पल लिए गए। दोनों कर्मचारियों ने हेडक्वार्टर कटनी बनाया है और यहां शाहनगर अप-डाउन  करते हैं। एक अधिकारी के निवास में ताला पड़ा है तो दूसरे के परिजनों को होम क्वारंटीन किया है।
रिपोर्ट मिलते ही हरकत में आया स्वास्थ्य विभाग सीएमएचओ डॉ.एस.के.निगम ने बताया कि एसबीआई की शाहनगर शाखा के दोनों कर्मचारियों की टे्रवल हिस्ट्री की जानकारी पन्ना सीएमएचओ से मिलते ही कलेक्टर को रिपोर्ट दी और कलेक्टर के निर्देश पर जिला अस्पताल के सामने स्थित एसबीआई की मुख्य शाखा को सील कराया गया एवं सभी कर्मचारियों के सेम्पल कलेक्ट किए।
एक कर्मचारी यूपी भागा
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार शाहनगर एसबीआई ब्रांच में पदस्थ प्रबंधक एवं फील्ड आफीसर के कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद इनमें से एक को जिला अस्पताल पन्ना में भर्ती कराया गया है। वहीं जबकि दूसरा अधिकारी अपने गृह नगर उत्तरप्रदेश चला गया। इनमें से एक ने अपना निवास कटनी शहर के शिवनगर कालोनी एवं दूसरे ने मित्तल इन्क्लेब में बनाया हुआ है। मित्तल इन्क्लेब में रहने वाले बैंक प्रबंधक के परिजनों को स्वास्थ्य विभाग ने पांच दिन के लिए क्वारेंटीन किया है।
59 की रिपोर्टआई निगेटिव
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को आईसीएमआर लैब भेजे गए 58 सेम्पल की रिपोर्ट शनिवार देर रात मिली। इनमें से 43 सेम्पल निगेटिव पाए गए, जबकि 15 की जांच प्रोसेस में थी। वहीं ट्रूनॉट मशीन से शनिवार रात 20 में से 16 सेम्पल की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Created On :   5 July 2020 2:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story