शाहपुर निवासी दम्पत्ति ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

Shahpur resident couple commits suicide after being hit by train
शाहपुर निवासी दम्पत्ति ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या
शाहपुर निवासी दम्पत्ति ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

 


-कारण अज्ञात, आधार कार्ड बनवाने निकले थे घर से
डिजिटल डेस्क करेली/नरसिंहपुर।  रविवार दोपहर साढे 11 बजे रेल्वे फाटक के नजदीक एक दम्पति ने इटारसी की ओर जाने वाले अप ट्रेक पर मालगाडी टीएनएस ४० के सामने कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। बाद में मृतकों की शिनाख्त शाहपुर निवासी नीरज जाटव पिता तुलसीराम जाटव 28 वर्ष और पत्नी सुषमा जाटव 25 वर्ष के रूप में हुई है। दुर्घटना के बाद कुछ देर ट्रेक पर मालगाडी भी खड़ी रही। सूचना के बाद मौके पर करेली पुलिस और जीआरपी पुलिस भी पहुंची। जीआरपी ने मर्ग  कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।
प्रत्यक्षदर्शियं ने बताया कि पति.पत्नी के बीच किसी बात को लेकर मान.मनौव्वल चल रहा था। इसी दौरान ट्रेन आई और दोनों  उसकी चपेट में आ गए। जीआरपी के एसआई व्हीके दुबे ने बताया कि मालगाड़ी के ड्राइवर ने मैमो में बताया है कि दोनों अचानक ट्रेन के सामने कूदे थे जिसके कारण ये घटना हुई है।
मृतक के परिजन और जीजा विष्णु जाटव ने बताया कि घर से दोनों सुबह आधार कार्ड बनवाने की कह कर निकले थे। दोनों की शादी करीब 5-6 साल पहले हुई थी। दोनों की  एक 3 साल की बच्ची भी है जिसे वे दादी के पास छोड़कर आये थे। घटना के कारण को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है।
3 घंटे बाद मिला कफन
एक बार फिर क़ानूनी पेचेदगी के चलते साढ़े 11 बजे की घटना के 3 घंटे बाद भी महिला के शव को रेल्वे ट्रेक से नही हटाया। इस बीच शव के ऊपर से ही 6 अन्य ट्रेन होकर गुजर गई। परिजनों के पहुंचने के बाद करीब 3 बजे मृतक के जीजा विष्णु जाटव और महेंद्र वार्ड के जागरूक नागरिक दुर्गेश ने शव को ट्रेक से हटाकर पटरी किनारे रखा तब जाकर शव को कफऩ नसीब हुआ। मौके पर मौजूद जीआरपी पुलिस ने बताया कि मामला नव विवाहता की मौत से जुड़ा था और परिजन भी नहीं आये थे इसलिये शव को नहीं उठवाया। वहीं समस्त पंचनामा कार्यवाही करेली तहसीलदार के आते ही उनके समक्ष की गई।

 

Created On :   6 Jun 2021 4:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story