comScore

ड्राइवर को गोली मारकर लूट लिया 50 लाख की मूंग से लदा ट्रक

ड्राइवर को गोली मारकर लूट लिया 50 लाख की मूंग से लदा ट्रक

डिजिटल डेस्क,नरसिंहपुर। नरसिंहपुर कृषि उपज मंडी से 50 लाख रूपए मूल्य की मूंग लेकर जा रहे ट्रक को रोककर अज्ञात हमलावरों ने ड्राइवर को गोली मार दी। उसके बाद ट्रक लेकर फरार हो गए। घटना के दौरान मौजूद क्लीनर का 20 घंटे बीतने के बाद भी कोई पता नहीं है। करेली थाना क्षेत्रान्तर्गत आने वाले ग्राम लिंगा पिपरिया के पास फोरलेन पर दरम्यानी रात लगभग 11 बजे हुई घटना के संबंध में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

ट्रक जयपुर भेजा गया था

उल्लेखनीय है कि नरसिंह फार्मर क्राप प्रोड्यूसर कंपनी द्वारा मूंग की खरीदी की जा रही है। शनिवार को एक ट्रक भरकर जयपुर भेजा गया था। ट्रक का पीछा कर रहे अज्ञात लोगों ने करेली के समीप ट्रक रोका और ड्राइवर व क्लीनर को जबलपुर की ओर अपने साथ ले गये। आरोपियों ने ड्राइवर व क्लीनर के साथ जमकर मारपीट की और ट्रक सहित 20-25 हजार रूपये नगदी लूट ले गये। ट्रक ड्राइवर को आरोपी घायलावस्था में जबलपुर के समीप छोड़कर भाग गये जिन्हें उपचार हेतु जबलपुर में भर्ती कराया गया है। जबकि क्लीनर के बारे में अभी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है।

कार से आए हमलावर 

करेली थाना प्रभारी नवल आर्य से मिली जानकारी के अनुसार  ट्रक क्रमांक आरजे 05 जीए 3569 का चालक और क्लीनर नरसिंहपुर कृषि उपज मण्डी से शनिवार की रात्रि करीब 9-10 बजे ट्रक में मूंग भरकर रवाना हुए थे। बायपास पर स्थित पेट्रोल पम्प पर डीजल भरा कर ट्रक करेली की ओर बढ़ा था तभी पम्प से करीब 4 किलोमीटर दूर दो कार जिसमें एक काले रंग तथा एक सफेद से रंग की थी उन्होंने ट्रक को ओवरटेक किया और एक कार में ड्राइवर और दूसरी कार में क्लीनर को लेकर जबलपुर की ओर निकले। आरोपी ट्रक को कब्जे में लेकर साथ ले गये।

330 क्विंल मूंग 

नरसिंह फार्मर क्राप प्रोड्यूसर कंपनी नरसिंहपुर के सीईओ  अजमेर सिंह ने बताया कि मंडी में खरीदी कर लगभग 330 क्विंटल मूंग ट्रक में लोड कर जयपुर भेजी जा रही थी।

क्लीनर के परिजनों का बुरा हाल 

राजस्थान निवासी ट्रक मालिक दिलीप सिंह पवार ने बताया कि उसका ड्राइवर हरकेश मीणा और साला शंभू सिंह राजपूत गाड़ी लेकर निकले थे। साले का कोई पता नहीं चल रहा है जिससे परिवार में आशंका कुशंका को लेकर बुरा हाल है। उन्होंने बताया कि उनके साले की 2 साल की बच्ची व डेढ माह का बेटा है और घर में उसकी जानकारी जुटाने को लेकर सभी परेशान हैं।

कमेंट करें
wF1aW