छात्रों ने डीईओ का घेराव किया, नियमित शिक्षकों की मांग

Students gherao DEO, demand for regular teachers
छात्रों ने डीईओ का घेराव किया, नियमित शिक्षकों की मांग
गुजरात छात्रों ने डीईओ का घेराव किया, नियमित शिक्षकों की मांग

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। एक स्कूल के छात्रों ने शुक्रवार को पंचमहल जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) का घेराव किया और यहां तक कि स्कूल का गेट भी बंद कर दिया, छात्रों मांग है कि सरकार को नौवीं और दसवीं कक्षा के लिए विज्ञान और गणित में नियमित शिक्षकों की नियुक्ति करनी चाहिए।

गुरुवार को जिले में एक वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद पंचमहल के डीईओ जिग्नेश पटेल नदीसर गांव स्थित श्री महाजन इंग्लिश स्कूल पहुंचे। वीडियो क्लिप में एक छात्र की शिकायती संदेश था कि स्कूल में विज्ञान और गणित का शिक्षक नहीं है, अगर छात्र इन दो विषयों में असफल हो जाते हैं, तो कौन जिम्मेदार होगा?

जब डीईओ स्कूल से जा रहे थे, छात्रों ने दोनों विषयों के लिए नियमित शिक्षकों की तत्काल नियुक्ति की मांग करते हुए उनकी कार का घेराव किया, उन्होंने स्कूल परिसर के मुख्य गेट पर भी ताला लगा दिया, ताकि वह नियुक्ति का वादा किए बिना न जा सकें। डीईओ पटेल ने आईएएनएस को बताया, विज्ञान और गणित के शिक्षक एक महीने से अधिक समय से छुट्टी पर हैं, अब स्कूल अतिथि शिक्षक (प्रवासी शिक्षक) उपलब्ध कराएगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Dec 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story