अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे परिवार के साथ सूबेदार ने की थी मारपीट

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
शहडोल अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे परिवार के साथ सूबेदार ने की थी मारपीट

डिजिटल डेस्क,शहडोल। धुरवार टोल प्लाजा चौकी के समीप शनिवार को वाहन चालक द्वारा सूबेदार के साथ मारपीट की कहानी उल्टी निकल गई। सोशल मीडिया में देररात वायरल वीडियो (इसकी सत्यता की पुष्टि दैनिक भास्कर नहीं करता है) के बाद पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया। दरअसल इस वीडियो में सूबेदार अभिनव राय द्वारा कुछ लोगों के साथ मारपीट की जा रही है। इसी मामले में शनिवार को पुलिस ने ऋषि पांडेय के खिलाफ एक हजार रुपए चालान काटा था। इधर, घटना को लेकर पीडि़त ऋषि पांडेय ने बताया कि वे लोग अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए गोहपारू के कर्री गांव जा रहे थे।

तभी रास्ते में कुछ पुलिसकर्मियों ने गाड़ी के सामने आकर वाहन रोकने का प्रयास किया। हमने गाड़ी काटकर आगे बढ़ाया और रोक दिया, तभी कुछ पुलिसकर्मी तेजी से पहुंचे और अभ्रदता करते हुए गाड़ी के दस्तावेज मांगे। ड्राइवरी लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन दिखाने के बाद सूबेदार ने प्रदूषण कागज मांगा, नहीं होने पर पैसे की मांग की। तभी छोटा भाई वीडियो बनाने लगा।

उसे वीडियो बनाते देखते ही सूबेदार उस पर टूट पड़े और जमकर मारपीट की। छीना छपटी में बटन टूट जाने के बाद उल्टे फंसाने की धमकी दी और शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज करवाने की बात ही। अंतिम संस्कार में जा रहे पीडि़त परिवार इससे बेहद आहत हुआ और घटना की जानकारी अपने रिश्तेदारों को दी, परेशानी बताई। इसके बाद मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा। डीएसपी राघवेंद्र द्विवेदी व मुकेश दीक्षित और टीआई वाय एस परिहार व अनिल पटेल मौके पर पहुंचे और समझौता करवाया। ऋषि पांडेय ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम में 4 घंटे से ज्यादा समय लगा। इससे अंतिम संस्कार में पहुंचने में देरी हुई।

 

Created On :   6 Feb 2023 12:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story