नरसिंहपुर :अचानक भड़की आग, 3 लाख के कपड़ों सहित गृहस्थी खाक

Sudden fire break down causes loss of clothes worth about 3 lakhs
नरसिंहपुर :अचानक भड़की आग, 3 लाख के कपड़ों सहित गृहस्थी खाक
नरसिंहपुर :अचानक भड़की आग, 3 लाख के कपड़ों सहित गृहस्थी खाक

डिजिटल डेस्क, नरसिंहपुर। क्षेत्र के एक कपड़ा व्यापारी की दुकान में अचानक आग भड़क उठी। देखते ही देखते दुकान में रखा लाखों का माल जलकर खाक हो गया, तो वहीं गृहस्थी भी जलकर खाक हो गयी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने डेढ़ से दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

जहां दुकान वहीं था मकान
कंदेली क्षेत्र स्थित हरेराम धर्मशाला के बाजू की एक कपड़ा दुकान में आग लग गई, जिससे उसका सारा सामान जलकर स्वाहा हो गया। बताया जाता है कि जिस मकान में दुकान थी वह भी आग की चपेट में आ जाने के कारण गृहस्थी का सामान भी जल कर खाक हो गया।

तीन लाख रुपए का क्षति
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार हरेराम धर्मशाला के बाजू में मुन्ना रजक के मकान के ग्राउंड फ्लोर पर राजेश चौरसिया की कपड़े की दुकान थी। बुधवार रात उसमें आग लग गई। आग की लपटे इतनी भीषण थीं कि उसने पूरे मकान को अपनी चपेट में ले लिया। दुकानदार को करीब ढाई से तीन लाख रुपए का नुकसान बताया जा रहा है। वहीं मकान मालिक की सारी गृहस्थी आग की भेंट चढ़ गई।

गहरी नींद में सो रहा था मकान मालिक
दुकान में भड़की आग मकान के ऊपरी हिस्से में पहुंच गई जहां मकान मालिक सो रहा था। इसके पूर्व कि उसे कोई नुकसान पहुंचता, घटना स्थल के आसपास मौजूद लोगों में शामिल कुछ युवाओं ने अपनी जान पर खेलकर उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया, लेकिन गृहस्थी का सामान नहीं बच सका। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट का होना बताया जा रहा है।

नरसिंहपुर करेली से पहुंची फायर बिग्रेड
भीषण आग को बुझाने के लिए जहां एक ओर स्थानीय लोगों ने अपनी तरफ से प्रयास किए। वहीं पुलिस एवं नगरपालिका को घटना की सूचना दी, जिस पर नरसिंहपुर की दो तथा करेली की एक फायर बिग्रेड घटना स्थल पहुंची तथा लगभग डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Created On :   13 Dec 2018 3:42 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story