अनियंत्रित डंपर पलट कर सड़क के किनारे झोपड़ी पर जा गिरा, 4 की मौत, दो घायल , ग्रामीणों ने किया चकाजाम

The dumper overturned and fell on the hut on the side of the road, 4 killed, two injured, villagers cracked down
अनियंत्रित डंपर पलट कर सड़क के किनारे झोपड़ी पर जा गिरा, 4 की मौत, दो घायल , ग्रामीणों ने किया चकाजाम
तीन मृतक भाई - बहन है, माता - पिता घायल, घर के चिराग बुझे अनियंत्रित डंपर पलट कर सड़क के किनारे झोपड़ी पर जा गिरा, 4 की मौत, दो घायल , ग्रामीणों ने किया चकाजाम

डिजिक्टल डेस्क दमोह। बटियागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत हटा बटियागढ़ मार्ग पर ग्राम आंजनी की टपरियां के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर पर गिर गया जिसमें एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक की भी मौत हो गई एवम परिचालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। पिछली रात घटित घटना को लेकर आज ग्रामीणों ने चकाजाम कर दिया तथा पीडि़त परिवार को मुआवजा देने की मांग की ।  घायलों को उपचार के लिए बटियागढ़ अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने ट्रक में सवार एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल आने पर डाक्टर विशाल शुक्ला ने आकाश पिता हरिराम अहिरवार 18 वर्ष, ओमकार पिता हरि राम अहिरवार 14 वर्ष व मनीषा पिता हरिराम अहिरवार  16 वर्ष निवासी अंजनी बैल खेड़ी थाना बटियागढ़ को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है की तीनो ने रास्ते में दम तोड़ दिया। जिन्हे मृत अवस्था में जिला अस्पताल दमोह में लाया गया।  तीनों शव को सुरक्षित शव गृह में रखवा दिया गया है।
इधर घायल  हरिराम पिता भूरा अहिरवार  38 व नेहा पति हरिराम अहिरवार 35 वर्ष की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इधर मामले की खबर लगते ही जिला अस्पताल में सीएसपी अभिषेक तिवारी, टीआई कोतवाली सत्येंद्र सिंह राजपूत अपने बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू की। साथ ही पथरिया विधायक राम बाई ने भी पहुंचकर जानकारी ली। वहीं घटना स्थल पर थाना प्रभारी बटियागढ़ मनीष मिश्रा ने पुलिस बल के साथ सभी घायलों को और मृतकों को 108 पायलट भरत पाठक एवं ईएमटी चंद्रकिशोर पटेल और जननी वाहन द्वारा जिला अस्पताल भेजा। गुस्साए परिजनों को पुलिस ने समझाइश दी है।
बताया जा रहा कि डंपर में गिट्टी भरी थी जो हटा की ओर जा रहा था। तभी आंजनी गांव के पास डंपर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे कुछ दूर बनी टपरिया पलट कर जा गिरा। वहीं उसमे भरी गिट्टी भी टपरिया पर जा गिरी। जिसके नीचे एक ही परिवार के पांच सदस्य दब गए। हादसा देख ग्रामीण पहुंचे और घायलों को निकालने का प्रयास किया। लेकिन वह दबे होने के कारण निकालने में बड़ी परेशानी हुई।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
 

Created On :   9 Oct 2021 8:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story