तीन चोर वाशिम ग्रामीण पुलिस की गिरफ्त में, 5 मामलों का खुलासा

Three thieves in the custody of Washim Rural Police
तीन चोर वाशिम ग्रामीण पुलिस की गिरफ्त में, 5 मामलों का खुलासा
वाशिम तीन चोर वाशिम ग्रामीण पुलिस की गिरफ्त में, 5 मामलों का खुलासा

डिजिटल डेस्क, वाशिम. ग्रामीण पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में आनेवाले ग्राम नाटाणा में विविध स्थानों से एक लाख एक हज़ार रुपए मूल्य का माल चुरानेवाले तीन चोरों को ग्रामीण पुलिस ने गिरफ्तार किया है । इन चोरों ने 5 स्थानों पर चोरी करने की बात कबूली है । वाशिम ग्रामीण पुलिस स्टेशन क्षेत्र के ग्राम नाटाणा में अज्ञात बदमाशों ने एक लाख एक हज़ार रुपए मूल्य का माल चुराया था । इस मामले में प्राप्त शिकायत पर वाशिम ग्रामीण पुलिस ने भादंवि की धारा 241, 379 के तहत अपराध दर्ज किया । इस मामले की वाशिम ग्रामीण पुलिस स्टेशन की थानेदार महेक स्वामी ने समय रहते दखल लेते हुए प्राप्त गोपनिय सूचना के आधार पर पुलिस दल को आरोपियों की खोज के लिए रवाना किया । पुलिस दल ने काफी मशक्कत के बाद उक्त मामले के आरोपी 24 वर्षीय उमेश सुरेश उचित नि. नागठाणा को गिरफ्तार किया, जिसने पुछताछ मंे अपराध कबुल कर दिया । 

पड़ताल जारी

पुलिस ने आरोपी से ग्राम नागठाणा में दर्ज विविध 5 अपराधों का खुलासा करते हुए चोरी का संपूर्ण माल जिसमंे लगभग 15 हज़ार रुपए मूल्य का कामेट कम्पनी का इंजीन, 12 हज़ार रुपए मूल्य की 12 स्प्रिकंलर तोटियां, 40 हज़ार मूल्य की एलईडी टिवी, 15 हज़ार मूल्य का फ्रिज, 4 हज़ार की एक स्पर्म वार्मर मशीन, 15 हज़ार रुपए मूल्य की 3 एचपी की मोटर ऐसा कुल एक लाख एक हज़ार रुपए का माल ज़ब्त किया । पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी उमेश सुरेश उचित के साथियों संदीप यशवंता धावे (36) व किसन विटठलराव भालेराव (28) दोनों निवासी नागठाणा को भी गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार किए गए आरोपियों पर वाशिम जिला अथवा अन्य जिलों में कहीं अपराध तो दर्ज नहीं, इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है । 

उक्त कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह, वाशिम के अपर पुलिस अधीक्षक गोरख भामरे, वाशिम के उप विभागीय पुलिस सुनीलकुमार पुजारी के मार्गदर्शन में वाशिम ग्रामीण पुलिस स्टेशन की थानेदार महक स्वामी के जांच दल में शामिल एएसआई नंदकुमार सरनाईक, हेकां संदीप गायकवाड, पुकां आशिष पाटक, पुकां उमेश देशमुख, पुकां कैलास बली, पुकां विनोद मस्के ने की ।

Created On :   9 Jun 2022 12:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story