• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • To tackle the Kovid epidemic, the Private School Association handed over 10 Oxygen Cylinder Collectors!

दैनिक भास्कर हिंदी: कोविड महामारी से निपटने के लिए प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने 10 ऑक्सीजन सिलेण्डर कलेक्टर को सौंपा!

May 10th, 2021

डिजिटल डेस्क | स्कूल शिक्षा विभाग के प्राचार्याें ने भी दिया 100 थर्मल स्कैनर सहयोग के लिए कलेक्टर ने जताया आभार| कोविड महामारी के खिलाफ लड़ाई में जिला प्रशासन को विभिन्न संगठनों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। वे स्वयं आगे आकर यथासंभव जिला प्रशासन की मदद कर रहे हैं। इसी क्रम में आज प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन द्वारा कलेक्टर डाॅ. सारांश मित्तर को 10 जम्बो आॅक्सीजन सिलेण्डर सौंपा गया। स्कूल शिक्षा विभाग के प्राचार्योें ने भी इस महामारी से निपटने के लिए 100 नग नाॅनटच थर्मल स्कैनर कलेक्टर को उपलब्ध कराया।

कलेक्टर ने शिक्षा विभाग की जागरूकता को लेकर प्रशंसा व्यक्त करते हुए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जिले में सभी के समन्वय, सहयोग एवं जागरूकता से कोविड महामारी के खिलाफ लड़ाई हम अवश्य जीत लेंगे। उल्लेखनीय है कि प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन द्वारा लगभग 20 दिनों से अपने विद्यालयों के वाहनों को कोविड मरीजों के घर से लाने एवं ले जाने के लिए लगाया गया है।

इस अवसर पर प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी श्री पी.दासरथी, सहायक संचालक श्री संदीप चैपड़े, प्राचार्य कोस्तब्ध चटर्जी, श्री रवि चारी, श्री संजय बडेरा एवं प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की ओर से श्री अशोक अग्रवाल, श्री प्रवीण अग्रवाल, श्री सुरिन्दर चावला उपस्थित रहें।

खबरें और भी हैं...