गन्ने से भरी ट्राली से डंपर की भिंडत, ड्राइवर और क्लीनर हुये घायल

तीन जेसीबी, कटर की मदद से चार घंटे की मशक्कत के बाद घायलों को निकाला गन्ने से भरी ट्राली से डंपर की भिंडत, ड्राइवर और क्लीनर हुये घायल

डिजिटल डेस्क नरसिंहपुर/ सिहोरा। मंगलवार बुधवार की दरम्यानी रात समीपस्थ ग्राम बरांझ में गाडरवारा करेली 22 हाईवे पर डंपर एवं ट्रेक्टर ट्राली में जोरदार भिड़ंत हो गई। कोहरे की धुंध की वजह से हुई घटना में डंपर के ड्रायवर व क्लीनर फंस गए जिन्हें जेसीबी की मदद से करीब 4 घंटे तक मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। घटना में ड्रायवर को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं क्लीन भी घायल हुआ है। ड्राइवर को गंभीर स्थिति के चलते उपचार के लिए जबलपुर रेफर किया गया है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बरांझ के पास रोड के किनारे  पुरूषोत्तम कौरव की गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली खड़ी थी जिससे करेली की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर क्रमांक एमपी 15 एचए 0928 की सीधी भिड़ंत हो गई। कोहरे की धुंध व तेज रफ्तार की वजह से डंपर अनियंत्रित होने की बात भी सामने आई है।
4 घंटे दबे रहे ड्रायवर क्लीनर
टक्कर होने के बाद डंपर का चालक अक्षय उम्र 22 वर्ष,और क्लीनर कैलाश उम्र 23 वर्ष निवासी चीमाढाना देवरी सागर बुरी तरह ट्राली और डंपर के बीच में फंस गए। ग्रामीण की सूचना पर 100 डायल और सिहोरा उपथाना से स्टाफ तत्काल पहुंच गया। वहां की स्थिति को देखकर सिहोरा थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने तत्परता से तीन जेसीबी मशीन और कटर बुलवाया और गाडरवारा से भी पुलिस बल मदद के लिए बुलाया गया। दोनों को निकालने में चार घंटे की कड़ी मशक्कत करना पड़ी। डंपर की बॉडी काट कर पहले कैलाश को फिर ड्राइवर अक्षय को 100 डायल की मदद से गाडरवारा सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। थाना प्रभारी श्री शर्मा ने बताया कि चालक अक्षय गंभीर रूप से घायल हैं और कैलाश को मामूली चोट आई हैं। दोनों को बाहर निकालने में ग्रामीणों सहित सिहोरा उप थाना के राजेश शर्मा एएसआई, आरक्षक राजेश गुप्ता, माखन यादव, पायलेट योगेंद्र, दीपक जाटव मौजूद रहे।

Created On :   19 Jan 2022 2:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story