सावनेर रेलवे क्रॉसिंग के पास अलग-अलग दो हादसे, 1 गंभीर घायल-सकुशल बचा परिवार

Two separate accidents near Savaner railway crossing
सावनेर रेलवे क्रॉसिंग के पास अलग-अलग दो हादसे, 1 गंभीर घायल-सकुशल बचा परिवार
घटनाएं सावनेर रेलवे क्रॉसिंग के पास अलग-अलग दो हादसे, 1 गंभीर घायल-सकुशल बचा परिवार

डिजिटल डेस्क, सावनेर . थाना अंतर्गत सावनेर-खापा हाईवे पर शनिवार को सावनेर रेलवे क्रासिंग के पास शनिवार की शाम 4 से 5 बजे क दौरान दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक का सिर फट कर गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दूसरे हादसे में गाड़ी फिसलने से परिवार को मामूली चोट आई। प्राप्त जानकारी के अनुसार जयपाल सूरज उईके (30)  अपनी बाइक से सावनेर से खापा की ओर जा रहा था। इस बीच साइकिल चालक को बचाने के चक्कर में बाइक डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं अाजनी  निवासी गंजु धुर्वे  (33) अपने परिवार के साथ मोपेड से सावनेर से आजनी लौट रहा था। इस बीच अंधे मोड़ पर मोपेड फिसल गई। हालांकि हादसे में मां-पिता व बच्चों को मामूली चोट आई और परिवार सकुशल बच गया। दोनों हादसे में किसी ने भी पुलिस में शिकायत नहीं की है। हादसे के बाद घायलों को हितज्योति आधार फाउंडेशन के कार्यकर्ता राजा फूले ने नि:शुल्क एंबुलेंस से सावनेर के शासकीय अस्पताल में भर्ती किया। जहां उनका उपचार चल रहा है।
 

दो माह पूर्व हुई थी युवक की मौत

इसी घटना स्थल पर करीब दो माह पूर्व पिकअप व बाइक की टक्कर में बाइक चालक युवक की मौत हो गई थी। घटना के बाद सावनेर के पीआई मारोती मुलुक व  समाजसेवी हितेश बंसोड़ ने स्वखर्च से जेसीबी की मदद से अंधे मोड़ पर आवागमन में बाधा बन रही टहनियों को हटाया था। बावजूद इसके हादसे टलने का नाम नहीं ले रहे है।
 

दुर्घटनास्थल पर स्पीड ब्रेकर  बनाने की मांग, वरना आंदोलन की चेतावनी

 मार्ग सार्वजनिक निर्माण विभाग के अंतर्गत आता है। मार्ग पर अंधे मोड़ पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग को लेकर कई बार सार्वजनिक विभाग को निवेदन सौंपकर मांग की गई। बावजूद इसके जानलेवा समस्या पर जानबूझकर संबंधित विभाग के अभियंता अनदेखी कर रहे हैं। सप्ताहभर में मार्ग पर स्पीड ब्रेकर नहीं बनाने पर तीव्र आंदोलन की चेतावनी समाजसेवक हितेश बंसोड़ ने दी है।

Created On :   20 March 2022 10:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story