comScore

आधी रात को एडीजे के घर घुसे लुटेरे - मारपीट कर की लूटपाट , पुलिस कर रही जांच

आधी रात को एडीजे के घर घुसे लुटेरे - मारपीट कर की लूटपाट , पुलिस कर रही जांच

डिजिटल डेस्क, उमरिया। यहां एडीजे के घर पिछली रात कुछ बदमाशों ने धावा बोलकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के वक्त बंगले पर  एडीजे अकेले थे और उनका सुरक्षा गार्ड छुट्टी पर था । आरोपी आधी रात के बाद एडीजे सुरेन्द्र शर्मा के घर में घुसे और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपियों ने एडीजे के साथ मारपीट भी की। घर में रखी ज्वैलरी और नगदी आदि लूटकर भाग गए। अभी ये स्पष्ट नहीं है कि कितनी ज्वैलरी और कैश ले गए हैं।

प्रशासन की असफलता 

इस मामले को लेकर पूरी तरह से प्रशासन की असफलता नजर आ रही है । जिस दिन गार्ड नहीं था उसी दिन वारदात का होना , छुट्टी पर जा रहो गार्ड के स्थान पर कोई और गार्ड की डियूटी न लगाना तथा थाना क्षेत्र की गश्त कैसी था कि एक बड़े न्यायायिक अधिकारी के घर पर बदमाशों ने हमला बोल दिया और उसे भनक तक नहीं लगी , ये सभी ऐसे प्रश्न है जिनका उत्तर प्रशासन के पास फिलहाल नहीं है ।

आधी रात को घुसे बदमाश

आधी रात को बदमाश घर में घुसे उन्होंने एडीजे के साथ मनमानी की , कीमती सामान लूटा और बंगले का दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गए ।घटना के बाद एडीजे ने अपने पीए को बुलाया फिर पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना के बाद एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए । इस मामले में पुलिस ने मामले में आधा दर्जन से अधिक असामाजिक तत्वों को पकड़ा है जिनसे पूछताछ की जा रही है। 

आरोपी पर दर्ज किया गया हत्या के प्रयास का मामला 

बुढ़ार में सोमवार को बाइक सवार को ठोकर मारने के मामले में पुलिस ने आरोपी वाहन चालक सफ्फार खान उर्फ सज्जू के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। वहीं आरोपी की तलाश की जा रही है। बुढ़ार थाना प्रभारी आरके धारिया ने बताया कि पहले धारा 279, 337, 184 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था। घायल कपिल जायसवाल निवासी सिरोंजा के बयान लेने के बाद धारा 307 जोड़ी गई है। जो ऑडियो वायरल हुआ था, उसमें आरोपी से बात करने वाले चंद्रेश के बयान भी लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश में टीम लगी हुई है। बुढ़ार में कॉलेज तिराहा के पास सोमवार दोपहर रांग साइड से आकर स्कार्पियो चालक ने बाइक को तेज ठोकर मारी थी। 
 

कमेंट करें
KOij4