comScore

बैंक से रुपए निकालकर शादी में जा रहा था शिक्षक, रास्ते में बाइक सवारों ने लूट लिए

बैंक से रुपए निकालकर शादी में जा रहा था शिक्षक, रास्ते में बाइक सवारों ने लूट लिए

डिजिटल डेस्क, उमरिया। रिश्तेदार की शादी में शामिल होने जा रहे एक शिक्षक को रास्ते में लुटेरों ने अपना शिकार बना लिया। शिक्षक ने बैंक से 50 हजार रुपए निकाले थे। बस में सवार होकर वह बस में सवार होकर जा रहा था, इसी बीच मौका पाकर बदमाश नोटों से भरा बैग छीनकर फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले को विवेचना में लिया है और फरार लुटेरों की पताशाजी में जुट गई है।

इस संबंध में चंदिया पुलिस ने बताया नंदलाल पिता बलराम साहू (52) निवासी नरवार चंदिया स्थित बैंक से किसी कार्य के लिए 50 हजार रुपए बैंक से निकाले थे। बैंक में रुपए सहित अन्य सामान लेकर सिंहवाहिनी बस में बैठकर गांव के लिए रवाना हुए। रेलवे स्टेशन पेट्रोल पंप समीप पहुंचने पर बस सवारी के लिए रूकी। इसी दौरान खिड़की में बैठे नंदलाल के हाथ से अज्ञात युवक ने झपट्टा मारकर बैग छीन लिया। कुछ दूर भागकर खड़े दूसरे साथी बाइक सवार के साथ पलक झपकते भाग गया। पुलिस अनुसार बैग में 50 हजार रुपए के साथ ही तीन बैंक पासबुक, एटीएम कार्ड सहित अन्य सामान रखे होना बताया गया है।

एसडीओपी पहुंचे मौके पर
लूट की घटना को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए घटना स्थल का जायजा लिया। आसपास मौजूद दुकानदारों से पूछताछ की। साथ ही बैंक व नजदीकी पेट्रोल पंप के माध्यम से उनकी शिनाख्तगी के प्रयास किए गए। रेलवे स्टेशन के नजदीक होने के चलते भीड़ भाड़ वाला एरिया माना जाता है। साथ ही बैंक से करीब एक किमी. दूर था। बताया जाता है कि लुटेरों द्वारा बैंक से लेकर रेलवे स्टेशन चौक तक उनकी रैकी की गई और मौका पाकर रुपए चंपत किए।

इनका कहना है
शिकायत के संबंध में पीड़ित के बयान दर्ज कराए गए हैं। मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया गया है। इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरों की मदद भी ली जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की कस्टडी में होंगे।
आरके शुक्ला, एसडीओपी

कमेंट करें
noSlK