दैनिक भास्कर हिंदी: उमरिया गैंगरेप: दुष्कर्म के आरोपियों के ढाबे पर चली जेसीबी, शहडोल जोन एडीजे ने भी किया दौरा

January 17th, 2021



डिजिटल डेस्क उमरिया। नौंवी कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त बाहर हैं। वहीं बालिका को अवसाद से बाहर लाने के लिए विशेषज्ञों द्वारा उसकी लगातार काउंसलिंग की जा रही है। इधर, रविवार दोपहर दुष्कर्म के आरोपी पारस सोनी व राहुल कुशवाहा के ढाबे को जेसीबी मशीन से ध्वस्त कर दिया गया। इस दौरान गहमागहमी का माहौल बना रहा।
उल्लेखनीय है कि लॉक डाउन के दौरान पिता के यहां जबलपुर से मां के पास उमरिया आई 13 वर्षीय बालिका के साथ अलग-अलग नौ आरोपियों दुष्कर्म किया। सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो आरोपियों इतेन्द्र सिंह व राहुल यादव की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। इसी बीच रविवार दोपहर पुलिस व प्रशासन की टीम ने आरोपी पारस सोनी व राहुल के ढाबे को भी ध्वस्त कर दिया। दोनों आरोपियों ने यहां एनएच -43 के किनारे, लालपुर निवासी कशिश चंदवानी की दुकान को किराए पर लेकर ढाबा शुरू किया था। कार्रवाई में ढाबे का अस्थाई कब्जा तोड़ा गया। इस दौरान एसडीएम नीरज खरे, एसडीओपी केके पांडे, तहसीलदार दिलीप सिंह, मुख्य नगरपालिका अधिकारी एसके गणपाले, टीआई कोतवाली राकेश उइके के साथ भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहा।

एडीजी ने दिए निर्देश
दूसरी ओर शहडोल जोन के एडीजी जी जनार्दन रविवार शाम को उमरिया दौरे पर पहुंचे। मामले में अभी तक हुई पुलिस कार्रवाई की जानकारी ली। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए।  

बाहर से बुलाए जा रहे काउंसलर
एसपी विकास शाहवाल ने बताया कि पीडि़ता को वन स्टॉफ सेंटर में रखा गया है। यहां  महिला बाल विकास के साथ पुलिस की महिला मित्र टीम लगातार उसकी काउंसलिंग कर रही हैं। इसके अलावा दो काउंसलर बाहर से भी बुलाए जा रहे हैं। ताकि उसे दोबारा समाज में पुर्नवास के लिए तैयार किया जा सके।

खबरें और भी हैं...