उमरिया गैंगरेप: एक और आरोपी गिरफ्तार, दूसरा ट्रक छोड़कर भागा, सीएम ने कहा पीडि़ता की करो हर संभव मदद

Umaria gang-rape: one more accused arrested, another escaped from truck, CM said do all possible help to the victim
उमरिया गैंगरेप: एक और आरोपी गिरफ्तार, दूसरा ट्रक छोड़कर भागा, सीएम ने कहा पीडि़ता की करो हर संभव मदद
उमरिया गैंगरेप: एक और आरोपी गिरफ्तार, दूसरा ट्रक छोड़कर भागा, सीएम ने कहा पीडि़ता की करो हर संभव मदद

 

डिजिटल डेस्क उमरिया। कक्षा नौंवी की छात्रा से गैंगरेप के एक और आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। इतेन्द्र सिंह नाम के इस आरोपी को पुलिस टीम ने सोमवार को वर्धा (महाराष्ट्र) के समीप से गिरफ्तार किया। पुलिस ने मामले के नौवें आरोपी ट्रक ड्राइवर रोहित यादव को दबोचने के लिए भी घेराबंदी की, लेकिन वह ट्रक छोड़कर भाग निकला। इधर, सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी पीडि़त बालिका के बारे में जानकारी ली। उन्होंने पीडि़ता को अवसाद से उबारने के लिए विधिवत काउंसलिंग देने व उसे प्रतिकर की राशि भी प्रदान करने के निर्देश दिए। कहा जा रहा है कि मंगलवार को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीएम किशोरी से बात भी कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि लॉक डाउन में मां के पास उमरिया आई एक 13 वर्षीय बालिका के साथ 11 से 12 जनवरी तक अलग-अलग 9 आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने राहुल कुशवाहा, आकाश सिंह, पारस सोनी, मानू केवट, ओंकार राय, रजनीश चौधरी समेत सात आरोपियों को दबोच लिया था। नागौद के अतरा गांव निवासी आरोपी इतेन्द्र सिंह व ट्रक चालक रोहित यादव फरार थे। इतेन्द्र सिंह (25) को भी सोमवार को वर्धा के समीप दबोच लिया गया। इतेन्द्र उसी ढाबे का पूर्व कर्मचारी है, जहां किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। इसी तरह पुलिस को सूचना मिली कि एक अन्य आरोपी रोहित यादव ट्रक (बल्कर) लेकर निवाड़ी की ओर जा रहा है। पुलिस ने घेराबंदी की, लेकिन वह मौके पर ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने आरोपी का बल्कर जब्त कर लिया है। उल्लेखनीय है कि ट्रक में लिफ्ट देकर आरोपी रोहित ने भी बालिका के साथ दुष्कर्म किया था।

आज सीएम कर सकते हैं बालिका से बात  
उमरिया एसपी विकास शाहवाल के अनुसार वन स्टॉप सेंटर में किशोरी की काउंसलिंग की जा रही है। सोमवार को वर्चुअल माध्यम से भोपाल से भी विशेषज्ञों ने बालिका से बात की। उसे जीवन की नई शुरुआत करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। संभावना है कि मंगलवार को स्वयं सीएम वीडियो कान्फ्रेंस कर किशोरी से बात कर सकते हैं।

Created On :   18 Jan 2021 4:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story