• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • UP's gangster Atik's sharp shooter Mo. Akhtar Shahdol caught - police interrogated by inheritance

दैनिक भास्कर हिंदी: यूपी के गैंगस्टर अतीक का शार्प शूटर मो. अख्तर शहडोल में पकड़ाया -हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

July 9th, 2020

डिजिटल डेस्क शहडोल । उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर अतीक अहमद चकिया के शार्प शूटर मो. अख्तर उर्फ बालम को शहडोल पुलिस ने हिरासत में लिया है। बताया गया है कि हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे द्वारा कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद यूपी पुलिस द्वारा अपराधियों के विरुद्ध की जा रही कार्रवाई के बढ़े प्रेशर से इहालाबाद में रहने वाला बालम शहडोल आकर छिपा हुआ था। मुखबिर तंत्र से सूचना मिलने के बाद शहडोल पुलिस ने एक घर में दबिश देकर गुरुवार की सुबह उसे हिरासत में ले लिया। उसके पास से घातक हथियार आदि मिलने की संभावना जताई जा रही है।
पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ला ने बालम को हिरासत में लेने की पुष्टि करते हुए बताया कि इलाहाबाद से शार्प शूटर बालम के शहडोल के पास कोनी तिराहा स्थित रिश्तेदार रफीक के यहां छिपने की सूचना मिली। जिससे पूछताछ की गई लेकिन उसने मना कर दिया। इसके बाद उसके भाई शफीक के घर से बालम को पकड़ा गया। एसपी ने बताया कि मो. अख्तर उर्फ बालम यूपी के गैंगस्टर अतीक चकिया का खास आदमी है। उसका शहडोल से पुराना नाता रहा है। बालम के पिता जाहिद अली 30-40 वर्ष पहले शहडोल से इलाहाबाद चले गए थे। बालम को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि स्थानीय स्तर पर उसके विरुद्ध कोई अपराध दर्ज नहीं है। यूपी पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। यदि यूपी में कोर्ट के आदेश पर छूटा हुआ है तो कहीं भी आने जाने की मनाही नहीं है। यदि यूपी के किसी भी जिले में अपराध पेंडिंग होंगे तो वहां की पुलिस को सौंपने की कार्रवाई की जाएगी। 
 

खबरें और भी हैं...