युवती के साथ बर्बरता, बंद कमरे में दुराचार कर खींच ली अश्लील फोटो - आरोपी गिरफ्तार

Vandalism with a woman, misdemeanor in a closed room and pulled a pornographic photo
युवती के साथ बर्बरता, बंद कमरे में दुराचार कर खींच ली अश्लील फोटो - आरोपी गिरफ्तार
युवती के साथ बर्बरता, बंद कमरे में दुराचार कर खींच ली अश्लील फोटो - आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क उमरिया। नौरोजाबाद थाना क्षेत्रांतर्गत नवयुवती के साथ बर्बरता के साथ दुराचार की अमानवीय वारदात हुई है। आरोपी ने न सिर्फ बलपूवर्क बंद करने में दुष्कर्म किया। बल्कि बदनाम करने की नीयत से अश्लील फोटो भी सोशल मीडिया में वायरल कर दी। घटना की खबर मिलते ही नौरोजाबाद पुलिस सक्रिय हुई। चंद घंटों के अंदर आरोपी उदयभान सिंह निवासी पिपरहा का पता लगाकर हिरासत में ले लिया। पीडि़ता के बयान दर्ज कर अपराध पंजीबद्ध कर न्यायालय पेश किया गया है।
मंगलवार को आरोपी की गिरफ्तारी के साथ ही पूरी वारदात का खुलासा किया गया है। पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया उदयभान सिंह (22) का 19 वर्षीय युवती के साथ पूर्व से परिचय था। मोबाइल में इनकी बातचीत भी होती थी। चूंकि पिछले कुछ दिनों से दोनों के रिश्तों में खटास थी। उदयभान को संदेह था कि पीडि़ता का किसी दूसरे के साथ प्रेम संबंध था। इसी बात से घृणित होकर उसने बर्बरता के साथ दुष्कर्म और फिर उसे वायरल कर लड़की को बर्बाद करने का निर्णय लिया। इसके लिए पहले उसने एक किराए का मकान लिया। फिर वहां लड़की को वहां बुलाया। जबरन बिस्तर में बांधकर बलपूर्वक जबरदस्ती की। प्लान के मुताबिक इस दौरान उसने कुछ अश्लील फोटो भी खींच ली और सोशल मीडिया में डालकर वायरल कर दिया। वाट्सअप गुप में अश्लील कंटेंट की खबर पुलिस तक पहुंची। टीआई नौरोजाबाद राकेश उइके ने पीडि़ता का पता लगाकर फोटो को हटवाया। अपराध की जानकारी लगते ही आरोपी की तलाश शुरू हुई। तब तक उदयभान को पुलिस कार्रवाई की भनक हो चुकी थी। इसलिए उसने अपना ठिकाना छोडऩे की तैयारी कर ली। तब तक टीआई व उनकी टीम ने बदमाश को दबोच लिया।
मोबाइल में जब्त हुई फोटो
पुलिस अनुसार आरोपी की गिरफ्तारी के दौरान उसके पास दो मोबाइल मिले हैं। इनमे वायरल हुई अश्लील फोटो हैं। कड़ी पूछताछ के दौरान उदयभान ने पुलिस को सारी हकीकत बता दी। कि उसे संदेह था कि युवती का उसके अलावा किसी और से संबंध है। इसलिए उसने बदला लेने के लिए यह कृत्य किया। पुलिस ने बताया उक्त अपराध में आरोपियों की संख्या और बढ़ सकती है। घटना से जुड़े अन्य लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।
चिन्हित अपराध की श्रेणी में रखा-जघन्य अपराध को पुलिस ने संवेदनशील केस की श्रेणी में रखा है। इसके तहत इसकी विवेचना शीघ्र कर न्यायालय में पेश किया जाएगा। वहां से फास्ट ट्रैक सुनवाई होगी। एसपी ने बताया उमरिया पुलिस का प्रदेश में 80 फीसदी सजा दिलाने का औसत है। इसी श्रेणी में इस मामले को रखा गया है। इसकी नियमित मानीटरिंग होती। ताकि अपराधी को शीघ्र सजा दिलाई जा सके। पीडि़ता को न्याय मिले।
इनका कहना है -
घटना की सूचना लगते ही नौरोजाबाद पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराते हुए बयान दर्ज किया है। इसी के आधार पर युवक की गिरफ्तारी हुई है। उक्त केस को चिन्हित अपराध की श्रेणी में रखा गया है। ताकि प्रकरण में जल्द सजा दिलाई जा सके।
सचिन शर्मा, पुलिस अधीक्षक
 

Created On :   29 Jan 2020 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story