निर्माणाधीन भवन की दीवार ढही, महिला मजदूर की मौत

Wall of construction building collapsed a woman laborer dies
निर्माणाधीन भवन की दीवार ढही, महिला मजदूर की मौत
निर्माणाधीन भवन की दीवार ढही, महिला मजदूर की मौत

डिजिटल डेस्क कटनी। शुक्रवार की शाम एक निर्माणाधीन मकान की दीवार ढहने से घटित हुए हादसे में एक महिला मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। महिला का पति, परिजन तथा अन्य मजदूर लाश को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया। इससे पहले कि मृतका के परिजन मीडिया से हादसे के संबंध में कुछ जानकारी दे पाते, ठेकेदार तथा भवन निर्माता द्वारा परिजनों व अन्य मजदूरों को जबरन वाहन में बैठाकर मौके से गायब करा दिया गया।
पेट मेें रॉड घुसने से हुई मौत
हासिल जानकारी अनुसार गा्रम तखला थाना माधवनगर निवासी कल्पना चौधरी 26 वर्ष अपने पति मुकेश तथा अन्य परिजनों के साथ किसी ठेकेदार के लिए संतनगर-आधारकाप क्षेत्र स्थित किसी निर्माणाधीन भवन में बतौर मजदूर कार्य कर रही थी। शुक्रवार की शाम करीब साढ़े 4 बजे निर्माणाधीन भवन की एक दीवार अचानक ढह गई जिससे दीवार के पास कार्य कर रही महिला मजदूर के पेट में रॉड जा घुसी। पेट में रॉड घुसने से मौके पर ही कल्पना की मौत हो गई। परिजनों द्वारा दीवार ढहने से पेट में रॉड घुसने की बात बताई गई है। जबकि परिजनों के यह बयान कुछ संदेहास्पद प्रतीत हो रहे थे।मृतका के परिजन मीडिया से हादसे के संबंध में कुछ जानकारी दे पाते, ठेकेदार तथा भवन निर्माता द्वारा परिजनों व अन्य मजदूरों को जबरन वाहन में बैठाकर मौके से गायब करा दिया गया।शुक्रवार को कल्पना संतनगर-आधारकाप क्षेत्र स्थित किसी निर्माणाधीन भवन में बतौर मजदूर कार्य कर रही थी।
परिजनों को लेकर हुए रफूचक्कर
महिला मजदूर के पति तथा परिजनों से जब मीडिया कर्मी हादसे के संबंध में जानकारी ले रहे थे तभी एक मनमोहन नामक व्यक्ति मौके पर पहुंचा और जबरन शोक संतृप्त परिजनों को वाहन में बैठाकर मौके से भाग खड़ा हुआ। अस्पताल पुलिस चौकी द्वारा शव को परीक्षण के लिए जिला अस्पताल में रखवाया गया है।  

 

Created On :   2 Dec 2017 7:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story