पत्नी ने दिया धोखा, तो पति ने फंदे पर लटककर कर ली खुदखुशी

Wife cheated, then husband committed suicide by hanging himself
पत्नी ने दिया धोखा, तो पति ने फंदे पर लटककर कर ली खुदखुशी
पत्नी ने दिया धोखा, तो पति ने फंदे पर लटककर कर ली खुदखुशी



डिजिटल डेस्क डिंडोरी। मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था, लेकिन मेरी पत्नी मुझे धोखा दे और उसने किसी और प्यार कर लिया और मुझे छोड़कर चली गई। जिससे मैं क्षुब्ध होकर मैं खुदकुशी कर रहा हूं। यह बात संतोष ने एक वीडियो बनाकर कही और शनिवार को उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अमरपुर चौकी अंतर्गत ग्राम रहंगी में एक युवक का शव शनिवार को फांसी पर लटका मिला। युवक ने शनिवार की दोपहर घर में फांसी लगाई। जिसकी लाश पड़ासियों ने देर शाम देखी। जहां पुलिस को सूचना दी गई। जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
युवक की आत्महत्या के मामले में एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसे किसी और ने नहीं बल्कि आत्महत्या के 3 से 4 दिन पहले युवक संतोष सिंह पिता प्रेम सिंह उम्र 32 वर्ष ने बनाया था। जिसमें संतोष ने अपनी पत्नी विमला के चरित्र पर संदेह जताते हुए वीडियो में कहा था कि उसकी पत्नी व उसके ब"ो उसे धोखा देकर छोड़कर चले गये है जिसके चलते वह खुदकुशी करने वाला है। अमरपुर चौकी प्रभारी रंजीत सैयाम के अनुसार वायरल वीडियो 2 से 3 दिन पुराना है। जिसकी जांच की जा रही है।
 मामले में युवक ने आत्महत्या करने के अलावा अपनी पत्नी के चरित्र में संदेह जताते हुए कुछ बाते कहीं है। पुलिस के अनुसार मृतक युवक पेशे से किसान था। मामले को लेकर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि युवक ने अपने घर के जिस किचिन में फांसी लगाई है वहां युवक का कोई मोबाइल भी नहीं मिला है। ऐसे में मृतक युवक के भाई ने बताया कि संतोष द्वारा यह वीडियो दो से तीन दिन पहले बनाया गया था। उसी दौरान ही संतोष की पत्नी अपने दो बच्चों को लेकर अपने मायके जाताडोंगरी चली गई थी।

Created On :   4 July 2021 4:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story