फर्जी आईडी बनाकर विधवा महिला को परेशान कर रहा युवक

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
फर्जी आईडी बनाकर विधवा महिला को परेशान कर रहा युवक

डिजिटल डेस्क, कटनी। महिला की फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर उसे युवक द्वारा परेशान किया जा रहा है और उसके नाम से अश्लील मैसेज व फोटो वायरल किए जा रहे हैं। परेशान होकर महिला ने पुलिस अधीक्षक को फरियादी आवेदन सौंपा और कार्रवाई की मांग की है।

यह है पूरा मामला

मामला उमरियापान थाना क्षेत्र का है जहां निवासी एक विधना महिला की फर्जी फेसबुक बनाकर उसे युवक द्वारा बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। एसपी को सौंपी गई शिकायत में महिला ने बताया है कि मंसूरी व उसकी पत्नी शबनम मंसूरी द्वारा रंजिश के चलते उसे बदनाम करने की कोशिश की जाती है। पीड़िता ने बताया कि वह फेसबुक नहीं चलाती है न ही उसके नाम से कोई आईडी बनी है, लेकिन उक्त आरोपी युवक ने उसकी फर्जी फेसबुक आईडी बनाई है और उसमें अश्लील मैसेज व फोटो वायरल कर रहा है। इससे पीड़िता व उसके परिजन खासे परेशान हैं। समाज में बदनामी होने से परेशान महिला ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

तीन प्रिंसपल को शो-कॉज नोटिस

प्रशिक्षण में लापरवाही बरतना जिले के तीन प्राचार्यों को भारी पड़ गया। इस मामले को लोक शिक्षण ने गंभीरता से लिया, और आयुक्त जयश्री कियावत ने सीधे प्रचार्यों को नोटिस जारी करते हुए कार्यवाही के संकेत दिए हैं। हाई स्कूल देवरी मवई के प्राचार्य चंदन सिंह धुर्वे, कटंगी कला के प्रसचार्य कल्पना मिश्रा और हायर सेकेण्ड्री के प्राचार्य केसी सिंह को शो-कॉज  नोटिस जारी किया गया है। जारी नोटिस में कहा गया है कि 5 जुलाई को स्कूल नियमों, विभागीय मुद्दों के संबंध में वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से प्रशिक्षण दिया गया था। जिसमें तीनों प्राचार्य अनुपस्थित रहे। इस लापरवाही को आयुक्त ने अनुशासनहीनता माना है। कारण बताओ पत्र में कहा गया है कि इस अनुशासनहीनतापर क्यों ने एक वेतन वृद्धि रोकने की कार्यवाही की जाए। गौरतलब है कि यह प्रशिक्षण पहले चार जुलाई को आयोजित किया गया था। अपरिहार्य कारणों से स्थगित करते हुए इसे 5 जुलाई कर दिया गया। लेकिन तब भी प्राचार्य लापरवाही बरते।

Created On :   28 July 2019 4:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story