किशोरी को ब्लेकमेल कर रूपए की मांग करने वाला युवक पहुंचा जेल

Youth arrive in jail demanding money by blackmailing teenager
किशोरी को ब्लेकमेल कर रूपए की मांग करने वाला युवक पहुंचा जेल
किशोरी को ब्लेकमेल कर रूपए की मांग करने वाला युवक पहुंचा जेल

डिजिटल डेस्क कटनी। 17 वर्षीय एक नाबालिग लड़की को उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले युवक को कुठला पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। युवक द्वारा किशोरी को लगातार परेशान किया जा रहा था और रुपयों की मांग की जा रही थी। थाना प्रभारी समरजीत ङ्क्षसह ने बताया कि कुशवाहा नगर निवासी हरिओम गर्ग नामक युवक द्वारा मोहल्ले की ही किशोरी को उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी।
करता था छेड़छाड़
 जब लड़की ने घबराकर युवक से वीडियो वायरल न करने की प्रार्थना की तो युवक द्वारा उससे 3 लाख रुपयों की मांग की जाने लगी। किशोरी रुपए देने में असमर्थ थी जिसके कारण युवक उसे लगातार धमका रहा था और उसके साथ छेड़छाड़ भी करता था। पीडि़ता ने थाने जाकर अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354, 354डी, 506, 385 ता.हि. 11/1, 2/12 बालकों के संरक्ष्ण अधिनियम के तहत अपराध कायम कर उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।
ससुराल में जाकर पत्नी को चाकू मार पति फरार- ढीमरखेड़ा। ढीमरखेड़ा में पति पत्नी के बीच हुए विवाद और अनबन के बाद मामला मारपीट तक जा पहुंचा। गुस्साएं पति ने सुबह खेत की ओर जा रही पत्नी पर चाकूओं से वार किया और फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक ढीमरखेड़ा निवासी वंदना पटेल का विवाह राजकुमार पटैल निवासी देवरी से हुआ है। कुछ दिनों पहले पति-पत्नी में विवाद के बाद वंदना अपने मायके ढीमरखेडा आ गई थी। इसी बीच उसका पति राजकुमार पटेल बुधवार को देवरी से ढीमरखेडा पहुंचा था और जब सुबह वंदना खेत की ओर जा रही थी तब उसने रास्ते में रोककर वंदना पर चाकूओं से वार किया जिससे उसे गंभीर चोटे आई है। घायल को इलाज के लिए उमरियापान अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी राजकुमार के खिलाफ पुलिस ने धारा 294,323,324,506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर तलाशी शुरू कर दी है ।
ऑटो की टक्कर से प्रौढ़ जख्मी
कटनी। आटो की ठोकर लगने से 45 वर्षीय प्रौढ़ घायल हो गया जिसकी शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। जानकारी मुताबिक कोतवाली अंतर्गत खिरहनी फाटक में आटो क्रमांक एमपी 21 आर 2196 के चालक ने लापरवाही पूर्वक ठोकर मारकर सुरेन्द्र पिता छदामी लाल दुबे को घायल कर दिया।

 

Created On :   22 March 2018 12:20 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story