दिन-दहाड़े ढाई लाख के आभूषण और नकद राशि चोरी, थाने में दर्ज किया गया मामला

दिन-दहाड़े ढाई लाख के आभूषण और नकद राशि चोरी, थाने में दर्ज किया गया मामला
  • सोने-चांदी के आभूषण ओर नकद राशि चोरी
  • 3 तोला सोने के जेवर रखी पर्स की चोरी; शिकायत

डिजिटल डेस्क, रिसोड़. दिन-दहाड़े एक घर से सोने-चांदी के आभूषण ओर नकद राशि चोरी होने की घटना रिसोड़ शहर के छत्रपति शिवाजी नगर में 3 फरवरी की दोपहर को सामने आई । इस सम्बंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्रपति शिवाजी नगर निवासी बाबाराव कोडापे ने बताया की 3 फरवरी को सुबह 10 बजे के आसपास अपनी पत्नि को अंगणवाड़ी से सम्बंधित बैठक के लिए लेकर गए थे ।

काम निपटने के बाद दोपहर 2 बजे जब वह घर लौटे तो उन्हें घर के मुख्य दरवाज़े का ताला टूटा नज़र आया । उन्होंने भीतर जाकर बेड़रुम में देखा तो दोनों अलमारियां खुली हुई थी ओर सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था । अज्ञात चोर घर से आभूषण के साथ 8 हज़ार रुपए नकदी लेकर फरार हो गया । इसकी जानकारी रिसोड़ पुलिस को देने के बाद पुलिस अधिकारी ओर कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर जायज़ा लिया । साथ ही वाशिम से श्वान पथक को भी बुलाया गया । प्रकरण में आगे जांच की जा रही है ।

3 तोला सोने के जेवर रखी पर्स की चोरी; शिकायत

उधर बुलढाणा में 13 तोला सोने के जेवर रखे पर्स की चोरी होने की घटना दो दिन पहले सुबह 10 बजे घटी। इस संबंध में जया विवेक खरात, (52), आरास ले आउट बुलढाणा ने बुलढाणा शहर पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत में उल्लेख किया है कि उनकी बेटी का विवाह कार्यक्रम 4 फरवरी को बुलढाणा अर्बन रेजीडेंसी में निर्धारित था। शादी समारोह ३ फरवरी को आयोजित किया गया था। सगाई समारोह में सुबह 12:30 बजे शुरू हुआ, जिसमें दूल्हे की मंडली ने दूल्हे की बेटी को 13 तोले सोने के गहने दिए।

सभी आभूषण ओर 2 मोबाइल फोन वादी की बहन प्रमिला अनंत खराडे को हरे रंग के पर्स में सुरक्षीत रखने के लिए दिए गए थे।जब कार्यक्रम चल रहा था तो किसी अज्ञात व्यक्ति ने पर्स लूट लिया। जब वादी की बहन ने प्लास्टिक की कुर्सी पर रखे पर्स को देखा तो पता नहीं चला कि किसी अज्ञात चोर ने हरे रंग का सोने का पर्स ओर उपरोक्त विवरण का एक मोबाइल फोन, जिसकी कुल कीमत ६ लाख ५६ हजार रुपये, आभूषण चोरी कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि इस मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच बुलढाणा पुलिस कर रही है।

Created On :   6 Feb 2024 11:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story