RCB Vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 59 रन से हराया, पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंची

RCB Vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 59 रन से हराया, पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंची
हाईलाइट
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मुकाबला

डिजिटल डेस्क, दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के 19वें मैच आज दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 59 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही दिल्ली पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। दिल्ली ने मार्कस स्टोइनिस (53*) और पृथ्वी शॉ (42) की पारी को बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना सकी। बैंगलोर के लिए सबसे ज्यादा 43 रन की पारी विराट कोहली ने खेली। दिल्ली के लिए कगिसो रबाडा ने 4, अक्षर पटेल और एनरिच नोर्तजे ने 2 विकेट लिए। रविचंद्रन अश्विन को 1 विकेट मिला। बैंगलोर की ओर से मोहम्मद सिराज ने 2, इसुरु उडाना और मोइन अली ने 1-1 विकेट लिए।

बैंगलोर की पारी:
rcb

दिल्ली की पारी:
delhi

पॉइंट टेबल:
point

दोनों टीमें:
दिल्ली:
 पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरॉन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और एनरिच नोर्तजे।

बेंगलुरु: देवदत्त पडिक्कल, एरॉन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), मोइन अली, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, इसुरु उडाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

Created On :   5 Oct 2020 1:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story