दैनिक भास्कर हिंदी: Jharkhand: बीजेपी नेता की बेटी पेड़ से लटकी मिली, हत्या से पहले नाबालिग की आंख फोड़ी, परिजनों ने लगाया दुष्कर्म-हत्या का आरोप

June 10th, 2021

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के पलामू जिले के लालिमाती जंगल में बुधवार को एक 16 वर्षीय लड़की का शव पेड़ से लटका मिला। यह लड़की पनकी थाना क्षेत्र के बुधबार गांव की रहने वाली थी और एक स्थानीय भाजपा नेता की बेटी थी। वह 10वीं कक्षा की छात्रा थी। पुलिस ने कहा कि हत्या से पहले नाबालिग की दाहिनी आंख निकाल दी गई थी। बुधवार शाम स्थानीय श्मशान घाट में बच्ची के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। वह भाजपा नेता की पांच संतानों में सबसे बड़ी थीं।

क्राइम सीन से बरामद एक मोबाइल फोन के कॉल डेटा रिकॉर्ड (सीडीआर) के प्रारंभिक विश्लेषण के बाद प्रदीप कुमार सिंह धनुक (23) को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि प्राथमिक संदिग्ध धनुक एक विवाहित व्यक्ति है और उसके साथी हो सकते हैं। लड़की के परिवार के अनुसार, वह 7 जून को सुबह 10 बजे घर से निकलने के बाद लापता हो गई थी। परिवार की शिकायत के आधार पर तलाशी शुरू की गई और 48 घंटे बाद लालिमाती जंगल से उसका शव बरामद किया गया।

लड़की का शव एक कपड़े से पेड़ से लटका हुआ मिला, उसकी दाहिनी आंख बाहर निकली हुई थी। अधिकारियों को संदेह है कि अपराधियों द्वारा उसकी हत्या करने से पहले उसे बेरहमी से पीटा गया था और उसके शरीर को एक पेड़ से लटका दिया गया था ताकि यह आत्महत्या का मामला लगे। लड़की के परिवार ने दावा किया कि हत्यारों ने उसका यौन उत्पीड़न किया था। यौन उत्पीड़न के संकेतों की पुष्टि के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

खबरें और भी हैं...