नाबालिग लड़के ने बिरयानी नहीं मिलने पर की आत्महत्या

Minor boy commits suicide in Odisha for not getting biryani
नाबालिग लड़के ने बिरयानी नहीं मिलने पर की आत्महत्या
ओडिशा नाबालिग लड़के ने बिरयानी नहीं मिलने पर की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा के बालासोर जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जिसमें एक नाबालिग लड़के ने आत्महत्या कर ली है। दरअसल, उसके पिता उसके लिए बिरयानी लाने में विफल रहे, इसलिए उसने यह कदम उठाया है। यह जानकारी परिवार के सदस्यों ने दी। ये घटना बुधवार को नीलागिरी थाना क्षेत्र के गोबिंदपुर गांव की है। मृतक सत्यव्रत (13) मनोरंजन महर्ना के पुत्र थे।

पीड़िता के पिता के अनुसार, सत्यव्रत ने पिछले दो दिनों में उससे बिरयानी की मांग की थी। हालांकि, उनके पिता पंचायत चुनाव में वार्ड सदस्य के पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, इसलिए वह बिरयानी नहीं ला पाए।

मनोरंजन ने कहा, उसने मुझसे मंगलवार शाम को बिरयानी लाने का अनुरोध किया था। चूंकि मैं चुनाव में व्यस्त था, इसलिए मैंने कहा कि मैं बुधवार को लाऊंगा। लेकिन बुधवार को फिर से मैं चुनाव में व्यस्त हो गया। इसके बाद उसने फोन काट दिया और अगले कुछ मिनटों में फांसी लगा ली।

हालांकि परिजन तुरंत उसे स्थानीय सरकारी अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया और गुरुवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस बीच, स्थानीय भाजपा सांसद प्रताप सारंगी ने गुरुवार को शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की और संवेदना व्यक्त की।

सारंगी ने लड़के की आत्महत्या के लिए खान-पान और परिवार की स्थापना को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि पहले घर में तरह-तरह के स्वादिष्ट व्यंजन बनते थे और फास्ट फूड नहीं होता था।

भाजपा सांसद ने कहा, इसका मुख्य कारण सिंगल परिवार की स्थापना है, जहां बच्चे अकेले हो जाते हैं और मोबाइल फोन पर समय बिताते हैं। हालांकि, संयुक्त परिवारों में, बच्चों के साथ खेलने के लिए उनके भाई-बहन, दादा-दादी और चचेरे भाई होते हैं।

आईएएनएस

Created On :   25 Feb 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story