रिवर्स हो रहे ट्रेकर ने ली तीन बच्चों की जान- सड़क पर खेल रहे थे मृतक

Reverse trekkers took the lives of three children - the deceased were playing on the road
रिवर्स हो रहे ट्रेकर ने ली तीन बच्चों की जान- सड़क पर खेल रहे थे मृतक
रिवर्स हो रहे ट्रेकर ने ली तीन बच्चों की जान- सड़क पर खेल रहे थे मृतक

अजीब हादसा - ट्रेक्टर रिवर्स करते समय मकान की दीवार गिरी ,मलबे में दबने से तीन बच्चों की मौत
डिजिटल डेस्क गाडरवारा ।
यहां गत शाम एक ट्रेक्टर रिवर्स करते समय मकान की दीवार से जा टकराया जिससे मकान का गेट व दीवार धरायशायी होकर सड़क की ओर जा गिरी और उसके नीचे दबने से दो बच्चों की घटना स्थन पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे  बच्चे की अस्पताल में मृत्यु हो गई । मृतक सभी बच्चे आस पास के घरों के है जो रोज की भांति सड़क पर खेल रहे थे । पलोहा तहसील के पलोहा थाना क्षेत्र अंतर्गत धौखेड़ा गांव में सोनू गुप्ता के घर पर उनका चालक यह ट्रेक्टर पार्क कर रहा था इसी दौरान यह घटना घटित हुई । दो घायल बच्चों  को चोट लगने से उसे गाडरवारा अस्पताल में भर्ती कर कराया गया है।  पलोहा पुलिस ने ट्रेक्टर चालक मल्लू धानक को गिरफ्तार कर धारा 304 के तहत मामला जांच में लिया है। 
सोमवार को शवों के पीएम के दौरान ग्रामीणों एवं महिलाओं की अस्पताल परिसर में भीड़ लगी रही। आक्रोशित परिजन ट्रेक्टर मालिक पर मामला दर्ज करने एवं मुआवजे की मांग करते हुए शव नहीं लेने की बात करते रहे। इनमें से कुछ ग्रामीण विधायक निवास भी पहुंचे। जहां विधायक ने आश्वासन दिया तथा पीडितों को दो दो हजार पीडि़तों से मिले कलेक्टर एसपी 
जिले में हुई हृदय विदारक घटना में तीन मासूमों की मौत के बाद जानकारी मिलने पर जिला कलेक्टर वेद प्रकाश एवं एसपी अजय सिंह ग्राम धौखेड़ा पहुंचे जहां मौके का मुआयना किया एवं परिजनों से बात कर उनकी हर संभव सहायता करने क ी बात कही। 
यह है मामला
मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम पलोहा थाने के धौखेड़ा गांव में रोजाना की तरह गांव के छोटे बच्चे सड़क किनारे दीवार के पास खेल रहे थे। तभी ट्रेक्टर चालक मुन्ना धानक द्वारा रिवर्स करते समय अचानक ट्रेक्टर का धक्का लगने से दीवार भरभरा कर गिर पड़ी जिसकी चपेट में प्रभात पिता किशनलाल 12 वर्ष, सूरज पिता मुन्नीलाल 12 वर्ष, करण पिता फूलसिंह 11 वर्ष ग्राम कोटवार राजेंद्र के पुत्र तनुज 8 वर्ष एवं अमन 10 वर्ष के आने से घायल हो गए जिनमें से प्रभात एवं सूरज की मौत हो गई वही करण को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय रेफर किया गया था जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। तनुज एवं अमन में से एक बच्चे को मामूली चोट होने से घर भेज दिया गया एवं दूसरे का गाडरवारा अस्पताल में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है।
 

Created On :   23 Nov 2020 2:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story