भुवनेश्वर के पास पेय पदार्थ पिला कर महिला से दुष्कर्म

Woman raped by drinking drink near Bhubaneshwar
भुवनेश्वर के पास पेय पदार्थ पिला कर महिला से दुष्कर्म
घटना भुवनेश्वर के पास पेय पदार्थ पिला कर महिला से दुष्कर्म

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। एक चौंकाने वाली घटना में, ओडिशा की राजधानी के एक रेस्तरां में एक युवक ने बेहोशी की हालत में एक महिला को पेय पिलाकर कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। भुवनेश्वर के पुलिस उपायुक्त प्रतीक सिंह ने कहा कि आरोपी किशन अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

महिला ने पहाला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि बेहोशी की हालत में एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अधिकारियों ने कहा कि शिकायत के अनुसार, उसने उसके पेय में कुछ पदार्थ मिलाया था और उसे रेस्तरां में पेश किया था।

सिंह ने कहा, शराब पीने के बाद महिला बेहोश हो गई और आरोपी उसे अपने पहाला स्थित फ्लैट में ले गया। जब वह उठी, तो उसने महसूस किया कि उस व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह घटना शख्स और पीड़िता के बीच दूसरी मुलाकात के दौरान हुई। डीसीपी ने बताया कि इस घटना के बाद अग्रवाल फरार हो गया, लेकिन पहला थाने की विशेष टीम ने उसे ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 May 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story