विशाखापत्तनम: अस्पताल में आग लगने की घटना में कोई हताहत नहीं

अस्पताल में आग लगने की घटना में कोई हताहत नहीं
अस्पताल में आग लगने के बाद वहाँ से सभी मरीजों को सुरक्षित निकाल लिया गया

डिजिटल डेस्क, विशाखापत्तनम। विशाखापत्तनम् में गुरुवार को एक निजी अस्पताल में आग लगने के बाद वहाँ से सभी मरीजों को सुरक्षित निकाल लिया गया। पुलिस ने कहा कि इंडस अस्पताल में आग लगने की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। लगभग 60 मरीजों को निकाला गया और दूसरे अस्पतालों में स्थानांतरित किया गया। कुछ मरीजों और अस्पताल कर्मचारियों को अग्निशमन कर्मियों ने सीढ़ी की मदद से बचाया। आग बुझाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियों को लगाया गया।

विशाखापत्तनम के पुलिस आयुक्त ए. रविशंकर ने कहा कि सभी मरीजों को सुरक्षित निकाल लिया गया और अन्य अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि आग सुबह करीब 11 बजे एक ऑपरेशन थिएटर से शुरू हुई और अन्य हिस्सों में फैल गई।

बंदरगाह शहर के जगदम्बा सर्कल स्थित अस्पताल भवन में काला धुआँ छा गया था। घटना से मरीजों और उनके तीमारदारों में दहशत फैल गई। अग्निशमन कर्मी और पुलिस मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया। शॉर्ट-सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

इस बीच, जिला कलेक्टर मल्लिकार्जुन ने घटना की जांच के लिए एक समिति गठित की है। पांच सदस्यीय समिति में राजस्व मंडल अधिकारी, जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी, जिला अग्निशमन अधिकारी, अस्पताल सेवाओं के जिला समन्वयक और सहायक पुलिस आयुक्त शामिल हैं। कमेटी को 24 घंटे में रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया गया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Dec 2023 12:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story