ट्रेलर रिलीज: क्रू के ट्रेलर में जबरदस्त हंगामा करती नजर आईं तीन देवियां, करीना ने शेयर की अगली फिल्म की न्यूज

क्रू के ट्रेलर में जबरदस्त हंगामा करती नजर आईं तीन देवियां, करीना ने शेयर की अगली फिल्म की न्यूज
  • इस फिल्म से साउथ में डेब्यू करने जा रहीं एक्ट्रेस करीना कपूर
  • इस सुपरस्टार के साथ मचाएंगी धमाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों करीना कपूर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वे पहली बार तब्बू और कृति सेनन के साथ स्क्रिन शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा इस फिल्म में कपिल शर्मा और एकता कपूर समेत कई स्टार्स का कैमियो रोल भी रहने वाला है। ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए फिल्म का धामाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसी बीच करीना कपूर खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि, करीना साउथ में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। हालंकि, बीते कुछ समय से करीना के साउथ डेब्यू को लेकर चर्चा हो रही थी। करीना साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'टॉक्सिक' से कन्नड़ में नजर आने वाली हैं।

करीना ने फैंस को दी ये गुड न्यूज

बता दें कि, हाल ही में करीना ने जूम कॉल पर अपने फैंस से बातचीत की है। इस दौरान करीना ने फिल्म का नाम लिए बिना कहा कि "मैं एक बहुत बड़ी साउथ की फिल्म करने जा रही हूं। अब ये पैन इंडिया फिल्म है तो मुझे नहीं पता कि शूटिंग कहां होगी। मैं अपने सभी फैंस को यह बताने के लिए काफी एक्साइटेड हूं कि यह पहली बार है, जब में ऐसा कुछ करूंगी।" हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन अगर ऐसा हुआ तो पर्दे पर करीना और यश को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

यह भी पढ़े -31 साल की हुईं आलिया; करीना, नीतू, सोनी, रश्मिका ने बरसाया प्यार

इस दिन होगी रिलीज

कुछ दिन पहले ही यश ने अपनी अपकमिंग फिल्म टॉक्सिक का ऐलान किया था। बता दें कि ये फिल्म 10 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर गीतू मोहनदास डायरेक्ट करेंगे।

यह भी पढ़े -फिल्म 'डॉन 3' में कियारा अडवाणी को टक्कर देने आ रही जाह्नवी कपूर! लेंगी करीना कपूर की जगह

मजेदार है क्रू का ट्रेलर

वहीं करीना की अपकमिंग फिल्म क्रू की बात करें तो ये फिल्म 29 मार्च सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'क्रू' एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें करीना-तब्बू-कृति के अलावा दिलजीत दोसांझ लीड रोल में होंगे। हाल ही में फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म में ये तीनों एक्ट्रेस एयर होस्टेसेज के किरदार में हैं, जो अपनी जिंदगी से काफी परेशान है।

यह भी पढ़े -WPL 2024 मैरी कॉम, करीना कपूर खान दिल्ली कैपिटल्स और आरसीब


Created On :   16 March 2024 12:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story