अपकमिंग फिल्म: फिल्म 'डॉन 3' में कियारा अडवाणी को टक्कर देने आ रही जाह्नवी कपूर! लेंगी करीना कपूर की जगह

फिल्म डॉन 3 में कियारा अडवाणी को टक्कर देने आ रही जाह्नवी कपूर! लेंगी करीना कपूर की जगह
  • फिल्म 'डॉन 3' में कियारा अडवाणी को टक्कर देनें आ रही जान्हवी कपूर!
  • फिल्म डॉन 3 में लेंगी करीना कपूर की जगह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फरहान अख्तर जल्द ही डॉन सीरीज की अगली फिल्म डॉन-3 लेकर आने वाले हैं। कुछ समय पहले डॉन सीरीज के मेकर्स ने एक्सल इंटरटेनमेंट और फरहान अख्तर ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म का मोशन पोस्टर लॉन्च किया और इसके बाद फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया। तभी से फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। कुछ समय पहले एक्ट्रेस कियारा अडवाणी की इस फिल्म में शानदार एंट्री हुई है वहीं अब इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री होने की खबरे सामने आ रही है। ये एक्ट्रेस फिल्म में करीना कपूर की जगह लेती नजर आएंगी।

करीना की जगह लेंगी जाह्नवी कपूर!

खबरें हैं कि,डॉन 3 के लिए मेकर्स ने श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को अप्रोच किया है। फिल्म में जाह्नवी कपूर एक आइटम नंबर करती हुई नजर आ सकती हैं। जाह्नवी करीना की जगह पर तड़कता-भड़कता आइटम सॉन्ग करने वाली हैं। हालांकि, अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। फिल्म साल 2025 में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़े -फिल्म डॉन 3 में कियारा की धमाकेदार एंट्री, मोशन पोस्टर ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

दोनों फिल्में रहीं हिट

बता दें कि डॉन फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 1978 में 'डॉन' आई थी जिसमें अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। इसके बाद 2006 में 'डॉन' और 2011 में 'डॉन-2' रिलीज हुई थी। इन दोनों ही फिल्मों में शाहरूख खान ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस हिट रही थीं। अब मेकर्स इस सीरीज की तीसरी फिल्म से भी बेहद उम्मीदें हैं। लेकिन फैंस इस फिल्म में अभी भी किंग खान की वापसी की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -'मौत से खेलना जिंदगी है मेरी, जीतना ही मेरा काम है' रिलीज हुआ डॉन 3 का दमदार टीजर, फैंस कर रहे शाहरुख की वापसी की मांग

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वहीं जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म देवरा को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म के साथ वे अपनी साउथ डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में उनके अपोजिट जूनियर एनटीआर नजर आने वाले हैं। इसके अलावा जाह्नवी ने एक और साउथ की फिल्म साइन की है, जिसका नाम आरसी 16 है। इस फिल्म में एक्ट्रेस साउथ के सुपरस्टार राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़े -रणवीर सिंह ने छीनी शाहरूख से फिल्म, बनेंगे अगले डॉन! गदर-2 के साथ थिएटर्स में रिलीज होगा टीजर

Created On :   14 March 2024 1:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story