'मौत से खेलना जिंदगी है मेरी, जीतना ही मेरा काम है' रिलीज हुआ डॉन 3 का दमदार टीजर, फैंस कर रहे शाहरुख की वापसी की मांग

मौत से खेलना जिंदगी है मेरी, जीतना ही मेरा काम है रिलीज हुआ डॉन 3 का दमदार टीजर, फैंस कर रहे शाहरुख की वापसी की मांग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फरहान अख्तर जल्द ही डॉन सीरीज की अगली फिल्म डॉन-3 लेकर आने वाले हैं। बीते दिनों डॉन सीरीज के मेकर्स एक्सल इंटरटेनमेंट और फरहान अख्तर ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म का मोशन पोस्टर लॉन्च किया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हलचल मची हुई है। पोस्टर में सिर्फ '3' को हाइलाइट किया गया था। इसके साथ वीडियो में टेक्स्ट भी लिखा है, 'एक नया दौर शुरू।' अब फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसी के साथ फरहान अख्तर ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। जहां फैंस लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे थे वहीं वे इस फिल्म में शाहरुख खान को वापस देखना चाहते थे लेकिन डॉन 3 में शाहरुख की जगह रणवीर सिंह को रिप्लेस किया गया है जिससे फैंस खुश नहीं हैं।

दिखा रणवीर का अलग लुक

टीजर में रणवीर सिंह एकदम अलग लुक में नजर आ रहे हैं। टीजर की शुरुआत रणवीर के डायलॉग से होती है और लास्ट में उनका चेहरा रिवील किया जाता है। फरहान अख्तर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- नए युग की शुरुआत हुई। डॉन 3। शुरुआत में रणवीर सिंह कहते हैं-'शेर जो सो रहा है, वो जागेगा कब? पूछते हैं ये सब, उनसे कह दो, फिर जाग उठा हूं मैं। और फिर सामने जल्द आने को। क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी। फिर दिखाने को। मौत से खेलना जिंदगी है मेरी। जीतना ही मेरा काम है। तुम तो जानते हो । जो मेरा बाप है। 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती है मुझे, मगर पकड़ पाया है कौन। मैं हूं डॉन।' इसके बाद लास्ट में रणवीर का चेहरा दिखाया जाता है। डॉन के लुक में रणवीर काफी शानदार लग रहे हैं। फिल्म साल 2025 में रिलीज की जाएगी।

दोनों फिल्में रही हिट

बता दें कि डॉन फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 1978 में 'डॉन' आई थी जिसमें अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद 2006 में 'डॉन' और 2011 में 'डॉन-2' रिलीज हुई थी। इन दोनों ही फिल्मों में शाहरूख खान ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस हिट रही थीं। अब मेकर्स इस सीरीज की तीसरी फिल्म से भी बेहद उम्मीदें हैं।

फैंस कर रहे शाहरुख की वापसी की मांग

टीजर में आखिरी में रणवीर सिंह का चेहरा दिखाया गया है। लेकिन लास्ट तक लोग उम्मीद तो कर रहे थे कि शाहरुख खान नजर आएंगे। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा-मैं उम्मीद कर रहा था कि एसआरके आखिरी में आएंगे। वहीं दूसरे ने लिखा- कॉमेडी डॉन। वहीं कई फैंस ने शाहरुख की वापसी की भी मांग की है। खबरों के अनुसार दर्शकों की इच्छा पूरी करते हुए फरहान ने 'डॉन 3' बनानी शुरू की है। उन्होंने शाहरुख को फिल्म की स्क्रिप्ट भी सुनाई थी, लेकिन 'पठान' की सक्सेस के बाद किंग खान सिर्फ बड़ी एक्शन फिल्में करना चाहते हैं। इसी कारण एक्टर ने 'डॉन 3' का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया।

Created On :   9 Aug 2023 8:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story