वेलकम टू द डॉन यूनिवर्स: फिल्म डॉन 3 में कियारा की धमाकेदार एंट्री, मोशन पोस्टर ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

फिल्म डॉन 3 में कियारा की धमाकेदार एंट्री, मोशन पोस्टर ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट
  • फिल्म डॉन 3 में कियारा की धमाकेदार एंट्री
  • मोशन पोस्टर ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फरहान अख्तर जल्द ही डॉन सीरीज की अगली फिल्म डॉन-3 लेकर आने वाले हैं। कुछ समय पहले डॉन सीरीज के मेकर्स ने एक्सल इंटरटेनमेंट और फरहान अख्तर ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म का मोशन पोस्टर लॉन्च किया। और इसके बाद फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया। फैंस को उम्मीद थी कि फिल्म के हीरो शाहरुख खान होंगे लेकिन मेकर्स ने रणवीर सिंह का नाम अनाउंस किया। इसी के बाद से फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड थे कि, फिल्म में रणवीर के अपॉजिट कौन नजर आएगा। अब इस बात की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है। रणवीर सिंह के अपोजिट फिल्म में कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

मोशन पोस्टर रिलीज कर दी जानकारी

मेकर्स ने सोशल मीडिया हैंडल पर धमाकेदार मोशन पोस्टर रिलीज कर डॉन यूनिवर्स में कियारा आडवाणी का वेलकम किया है। एक्सेल मूवी ने कियारा की एंट्री का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें लिखा है- 'कियारा आडवाणी का डॉन यूनिवर्स में स्वागत है।' इस वीडियो को देखकर फैंस बहुत एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं कियारा ने भी सोशल मीडिया पर एक्सलमूवी के साथ कोलेब किया है।

यह भी पढ़े -रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में हुई अर्जुन कपूर की एंट्री, विलन के रोल में मचाएंगें बड़े पर्दे पर धमाल

टीजर में दिखा रणवीर का अलग लुक

टीजर में रणवीर सिंह का एकदम अलग लुक फैंस को देखने को मिला। टीजर में एक्टर के डायलॉग्स काफी इंप्रेसिव लगे। शुरुआत में रणवीर सिंह कहते हैं-'शेर जो सो रहा है, वो जागेगा कब? पूछते हैं ये सब, उनसे कह दो, फिर जाग उठा हूं मैं। और फिर सामने जल्द आने को। क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी। फिर दिखाने को। मौत से खेलना जिंदगी है मेरी। जीतना ही मेरा काम है। तुम तो जानते हो । जो मेरा बाप है। 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती है मुझे, मगर पकड़ पाया है कौन। मैं हूं डॉन।' फैंस कियारा और रणवीर के बीच की केमिस्ट्री और ऑन स्क्रीन जोड़ी को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म साल 2025 में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़े -दीपिका और रणवीर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ! एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा कहा- 'हम अपना परिवार शुरू...'

दोनों फिल्में रही हिट

बता दें कि डॉन फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 1978 में 'डॉन' आई थी जिसमें अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। इसके बाद 2006 में 'डॉन' और 2011 में 'डॉन-2' रिलीज हुई थी। इन दोनों ही फिल्मों में शाहरूख खान ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस हिट रही थीं। अब मेकर्स इस सीरीज की तीसरी फिल्म से भी बेहद उम्मीदें हैं। लेकिन फैंस इस फिल्म में अभी भी किंग खान की वापसी की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के किरदार के समान अरिजीत तनेजा का स्टाइलिश अवतार

Created On :   20 Feb 2024 6:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story