अपकमिंग फिल्म: रियल लाइफ स्टोरीज के माहिर खिलाड़ी हैं अजय देवगन,बड़े मियां-छोटे मियां के सामने जीतेंगे बॉक्स ऑफिस का 'मैदान'!

रियल लाइफ स्टोरीज के माहिर खिलाड़ी हैं अजय देवगन,बड़े मियां-छोटे मियां के सामने जीतेंगे बॉक्स ऑफिस का मैदान!
  • अजय देवगन के साल की शुरुआत हुई "शैतान" जैसी हिट मूवी के साथ
  • मैदान सीधे टक्कर देने वाली है 'बड़े मियां छोटे मियां' को,
  • ईद के मौके पर रिलीज होगी फिल्म मैदान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने स्टार अजय देवगन ने 'शैतान' जैसी हिट मूवी के साथ साल की शुरुआत कर अपना जलवा बिखेरा है। यह फिल्म मार्च में रिलीज हुई है, और 200 करोड़ रुपये से ज्याद का बिजनेस कर चुकी है, और लगातार करती जा रही है। अब अजय देवगन की एक और मूवी "मैदान" ईद के मौके पर यानी 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म सीधे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' को टक्कर देने वाली है। दोनों मूवी एक ही दिन में रिलीज होने वाली है, और दोनों स्टार्स काफी ज्यादा फेमस है। अब देखना खास होगा कि कौन सी मूवी कितनी हिट होती है और कितना लोग मूवी को पसंद करते हैं।

मैदान मूवी की कहानी रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। सैय्यद अब्दुल रहीम इंडियन फुटबॉल को इंटरनेशनल लेवल पर पीक में ले जाने वाले एक फेमस फुटबॉलर और कोच हैं। अजय जब भी रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड फिल्म में नजर आए हैं, उन्होने हमेशा कमाल ही किया है, और जनता के बीच वो हिट रही है। तो चलिए बताते है कैसे-

जख्म 1998

यह फिल्म महेश भट्ट की रियल लाइफ पर बेस्ड थी। इसमें अजय देवगन मेन रोल में नजर आए थे, महेश भट्ट ने कभी भी इस चीज को एक्सेप्ट करने से मना नही किया की वे हिन्दू, मुस्लिम दोनो हैं। महेश भट्ट के पिता हिंदू थे और माता मुस्लिम थी। ये फिल्म आज भी अजय देवगन की हिट मूवी में गिनी जाती है।

यह भी पढ़े -अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को सेंसर बोर्ड ने दिया यू/ए सर्टिफिकेट, लेकिन जोड़ने को कहा ये डिस्क्लेमर


कंपनी 2002

"कंपनी" फिल्म की कहानी मुख्य रूप से माफिया डॉन दाउद इब्राहिम और उसकी गैंग पर बेस्ड है। यह फिल्म फेमस गैंगस्टरों के लाइफ और उनकी एक्टिविटी को दिखाता है। अजय देवगन ने इस फिल्म में एक बेहतरीन परफॉर्मेंस की है, जो उन्हें उनकी करियर की बेस्ट परफॉरमेंसों में से एक मानी जाती है। इस फिल्म की वजह से अजय देवगन की फैन फॉलोइंग बढ़ी है।

यह भी पढ़े -अजय देवगन ने बर्थडे पर फैंस को दिया स्पेशल गिफ्ट, मच अवेटेड फिल्म 'मैदान' का ट्रेलर किया रिलीज, यहां देखिए


गंगाजल 2003

अजय देवगन की यह फिल्म फेमस फिल्मों में से एक मानी जाती है। यह फिल्म 1980 की भागलपुर ब्लाइंडिंग पर बेस्ड थी। इस फिल्म में अजय की परफॉर्मेंस ऐसी है की उनकी जगह किसी और को इमेजिन भी नही किया जा सकता है।


वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई 2010

अजय देवगन की यह फिल्म में निभाई गई भूमिका ने मुंबई के अंडरवर्ल्ड से जुड़े कई असली घटनाओं को दिखाती थी। हाजी मस्तान और दाउद इब्राहिम जैसे दिग्गजों के लाइफ से लिए गए कैरेक्टर ने उन्हें सिनेमा हिस्टरी में मेमोरेबल बना दिया है।

यह भी पढ़े -अजय देवगन के 55वें बर्थडे पर काजोल बोलीं, 'मुझे पता है तुम बच्चों की तरह कूद रहे हो'


रेड 2018

इनकम टैक्स ऑफिसर के रोल में अजय देवगन नजर आए थे। आज भी अजय की बेस्ट फिल्म में रेड़ को गिना जाता है। इस मूवी की कहानी भी सरदार इंदर सिंह के घर पर पड़ी रेड़ से इंस्पायर थी। इन्हीं फिल्मों की तरह यह फिल्म भी रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। अजय देवगन की मूवी को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। ट्रेलर में ही अजय देवगन की रफॉरमेंस इमोशनल दिखाई दे रही है। थियेटर में ये फिल्म रिलीज होने के बाद क्या कमाल करती है यह तो 10 अप्रैल को ही देखने को मिलेगा।



Created On :   6 April 2024 11:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story