बिग बॉस ओटीटी 2: फलक नाज बनीं पहली कप्तान

बिग बॉस ओटीटी 2: फलक नाज बनीं पहली कप्तान
Falaq Naaz
डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी एक्ट्रेस और शीजान खान की बहन फलक नाज बिग बॉस ओटीटी 2 के घर की पहली कप्तान बन गई हैं।

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो के लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क हुआ। कैप्टन चुनने का काम कैप्टन मेकर्स अभिषेक मल्हान और साइरस ब्रोचा को दिया गया।

अभिषेक ने आकांक्षा पुरी का नाम लिया, जबकि साइरस ने कप्तानी के उम्मीदवार के रूप में फलक का समर्थन किया। इस बात को लेकर घरवालों के बीच तीखी बहस हुईं।

फलक जीत गयी और उन्हें बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 हाउस का पहला कप्तान घोषित किया गया। वहीं, घर से बेघर होने के लिए जिया शंकर, पलक पुर्सवानी और अविनाश सचदेव नॉमिनेट हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Jun 2023 12:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story