बिग बॉस ओटीटी 2: प्यार में फ्रीडम चाहती हैं पूजा भट्ट, जिया और हदीद कर रहे फ्लर्ट

बिग बॉस ओटीटी 2: प्यार में फ्रीडम चाहती हैं पूजा भट्ट, जिया और हदीद कर रहे फ्लर्ट
Pooja bhatt love talk
जल्द ही दोनों की केमिस्ट्री प्यार में बदलने वाली है
डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस ओटीटी 2 शो में कंटेस्टेंट्स को आए अभी एक दिन ही हुआ है और घर में प्यार की हवा चलने लगी है। कंटेस्टेंट पूजा भट्ट ने बताया कि उन्हें प्यार में क्या चाहिए जबकि जिया शंकर और जाद हदीद एक-दूसरे से फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। जिया और हदीद की फ्लटिर्ंग को देख लोगों का मानना है किजल्द ही दोनों की केमिस्ट्री प्यार में बदलने वाली है। जिया हदीद से कहती है कि वह उन्हें पसंद करती है।

प्यार पर अपने विचार व्यक्त करते हुए पूजा भट्ट कहती है कि वह प्यार में फ्रीडम चाहती है। उनका मंत्र बेहद सिंपल है, दिल की सुनो और पार्टनर विरोध करें तो भाड़ में गया लव। महज 24 घंटे में शो से पहला कंटेस्टेंट घर से बाहर हो गया। सोशल मीडिया सनसनी पुनीत सुपरस्टार को शो में एंट्री के महज 24 घंटे के अंदर बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। पुनीत सुपरस्टार के नाम से मशहूर पुनीत शर्मा को घर से बाहर करने के लिए बिग बॉस ने घरवालों से वोट के जरिए उनसे राय मांगी। ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने पुनीत को घर से निकालने पर अपना समर्थन दिया। सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जियोसिनेमा पर प्रसारित हो रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Jun 2023 10:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story