धर्मेद्र ने पोते करण देओल के साथ यमला पगला दीवाना पर किया डांस

धर्मेद्र ने पोते करण देओल के साथ यमला पगला दीवाना पर किया डांस
Dharmendra dances with grandson Karan Deol on 'Yamla Pagla Deewana'.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसी बीच शादी का जश्न जारी है। संगीत सेरेमनी में दिग्गज स्टार धर्मेंद्र ने यमला पगला दीवाना ट्रैक पर स्टेज पर डांस किया।

करण देओल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ²ष्टि आचार्य से शादी करने वाले हैं। सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर 87 वर्षीय धर्मेंद्र और उनके पोते का स्टेज पर एक साथ हिट गाने पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया।

इस क्लिप में करण के भाई राजवीर देओल भी उनके साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर सनी देओल भी स्टेज पर दिखाई दिए और फिर अपने पिता धर्मेंद्र को गले लगाया।

करण ने 2019 में आई फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बाद में उन्हें वेले में देखा गया और जल्द ही अपने 2 में देखा जाएगा।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Jun 2023 9:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story