इमरान हाशमी ने तेलुगू में की शुरुआत, पवन कल्याण, प्रियंका मोहन के साथ ओजी में दिखेंगे

इमरान हाशमी ने तेलुगू में की शुरुआत, पवन कल्याण, प्रियंका मोहन के साथ ओजी में दिखेंगे
Emraan Hashmi
डिजिटल डेस्क, मुंबई। गैंगस्टर, जहर, आवारापन और शंघाई जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी निर्देशक सुजीत की गैंगस्टर ड्रामा ओजी में शामिल हो गए हैं। फिल्म में पावर स्टार पवन कल्याण और प्रियंका मोहन भी मुख्य भूमिका में हैं।

इमरान कलाकारों में शामिल हो गए, क्योंकि फिल्म का तीसरा शेड्यूल इस समय हैदराबाद में चल रहा है। वह इस फिल्म के साथ तेलुगू सिनेमा में अपनी शुरुआत करेंगे और फिल्म में पवन कल्याण के साथ भूमिका निभाते नजर आएंगे।

तेलुगू फिल्म उद्योग में पदार्पण के बारे में बात करते हुए इमरान ने साझा किया : मैं ओजी के साथ इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। फिल्म की एक मजबूत और मनोरंजक पटकथा है और मुझे एक चुनौतीपूर्ण भूमिका मिली है, जिसे मैं पवन कल्याण सर, सुजीत, दानय्या सर और टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे विश्वास है कि हम दर्शकों के लिए एक यादगार सिनेमाई अनुभव बनाएंगे।

फिल्म में अर्जुन दास और श्रीया रेड्डी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। थमन एस. के संगीत के साथ, ओजी का निर्माण डी.वी.वी. दानय्या, डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत सुजीत द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज भी प्रमुख भूमिका में हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Jun 2023 4:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story