मनोरंजन: 'डांस दीवाने' शो में गोविंदा के सॉग्स पर कंटेस्टेंट्स ने जमकर किया परफॉर्म, एक्टर की स्टेज पर फिर से करवाई शादी

डांस दीवाने शो में गोविंदा के सॉग्स पर कंटेस्टेंट्स ने जमकर किया परफॉर्म, एक्टर की स्टेज पर फिर से करवाई शादी
  • डांस दीवाने शो में गोविंदा को किए गया इनवाइट
  • होली स्पेशल एपिसोट में एक्टर को दिया ट्रिब्यूट
  • स्टेज पर एक्टर की फिर से हुई शादी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश में अगले कुछ ही दिनों में होली का पर्व मनाया जाएगा। इसे लेकर लोगों के बीच उत्साह बना हुआ है। टेलीवजन के कई शो पर इस पर्व को धूम धाम के साथ सेलिब्रेट किया जा रहा है। इन दिनों कलर्स के पॉपुलर डांसिंग रिएलिटी 'शो डांस दीवाने' में पार्टिसिपेंट्स और जजेस ने होली का जश्न मनाया था। इस एपिसोड में बॉलीवुड के सबसे चेहते कलाकारों में से एक गोविंदा को ट्रिब्यूट दिया गया है। दरअसल, एक्टर का डांस से काफी गहरा रिश्ता रहा है। गोविंदा की फिल्मों में उनके हर एक डांस स्टेप को फैंस आज भी फॉलो करते हैं।

गोविंद को दिया ट्रिब्यूट

डांस दीवाने शो के होली एपीसोड में पार्टिसिपेंट्स को गोविंदा के सॉग्स पर जमकर कमर थिरकाई। इसमें पार्टिसिपेंट्स ने गोविंदा की कई सुपरहिट फिल्मों के टाइट ट्रैक पर परफॉर्मेंस दी। एक्टर के 'अ आ ई', 'मेरी पैंट भी सेक्सी' और 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसे हिट गाने शामिल थे। इस एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स ने शानदार डांस किया। इसे अलावा शो की जज माधुरी दीक्षित ने अपने जबरदस्त डांस से फैंस का दिल जीत लिया। उन्होंने अपनी फिल्म 'खलनायक' के सॉग पर जमकर परफॉर्म किया था। इस फिल्म के सबसे बढ़िया गीतों में से एक 'चोली के पीछे क्या है' गाना पर मजेदार परफॉर्मेंस दी थी। इस फिल्म के डांस को एक्ट्रेस ने फिर से रीक्रिएट किया था। परफॉर्मेंस को देखने के बाद स्टेज तालियां और सीटियां की आवाज से गुंज उठा।

कपल की शादी को किया रीक्रिएट

एपिसोड में गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनीत भी मौजूद थी। इस अवसर पर स्टेज पर गोविंदा और उनकी पत्नी के साथ उनकी लाइफ के सबसे स्पेशल डे को फिर से रीक्रिएट किया गया। डांसिंग शो के स्टेज पर कपल्स की शादी करवाई गई। दोनों ने एक दूसरे के गले में वर माला डाली। इसके बाद एक दूसरे का हाथों में हाथ लिए शादी के वादे कसमों को फिर से दोहराया। गोविंदा के चाहने वालों को उनकी शादी के रिक्रिएटेड वर्जन को लाइव देखना काफी रोमांटिक था। इस एक्ट के बाद सुनिता ने काशवी को राधा कृष्णा की मूर्ती गिफ्ट की थी।

Created On :   20 March 2024 8:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story