अपकमिंग वेब सीरीज: जानिए कब से शुरू होगी शाहिद कपूर की वेब सीरीज 'फर्जी 2' की शूटिंग, एक्ट्रेस राशि खन्ना ने दिया बड़ अपडेट

जानिए कब से शुरू होगी शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी 2 की शूटिंग, एक्ट्रेस राशि खन्ना ने दिया बड़ अपडेट
  • जानिए कब से शुरू होगी शाहिद कपूर की वेब सीरीज 'फर्जी 2' की शूटिंग
  • एक्ट्रेस राशि खन्ना ने दिया बड़ अपडेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहिद कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से हैं। शाहिद की एक्टिंग का हर कोई दिवाना है। बीते साल शाहिद ने राज एंड डीके की ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर सीरीज फर्जी से ओटी डेब्यू किया था। शाहिद की इस डेब्यू सीरीज ने ओटीटी पर धमाल मचा दिया था। प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई इस सीरीज को फैंस ने बेहद पसंद किया था। वहीं इस सीरीज ने कई बड़ी और हिट सीरीज को पीछे छोड़ दिया था। इस सीरीज ने अजय देवगन की 'रुद्र' और 'मिर्जापुर 2' को भी पीछे छोड़ दिया था। 'फर्जी' में शाहिद कपूर ने स्ट्रीट-स्मार्ट क्रिमिनल की भूमिका निभाई है तो वहीं विजय सेतुपति एक ट्रिगर-हैप्पी कॉप के रोल में नजर आए थे। वहीं एक्ट्रेस राशि खन्ना ने भी फिल्म में बेहतरीन काम किया था। फैंस लंबे समय से सीरीज के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं पर अब एक्ट्रेस राशि ने सीरीज को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।

यह भी पढ़े -शाहिद कपूर की अगली फिल्म 'अश्वत्थामा' की हुई अनाउंसमेंट, विक्की कौशल को किया रिप्लेस

एक्ट्रेस ने दिया अपडेट

सीरीज की शूटिंग और रिलीज को लेकर राशि खन्ना ने बड़ा अपडेट दिया है। फर्जी में राशि ने भारतीय रिजर्व बैंक की एक्सपर्ट ऐनालिटिक का किरदार निभाया था, जो नकली नोटों की पहचान करने में माहिर थीं। अब उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि फर्जी 2 की शूटिंग अगले साल यानी 2025 की शुरुआत में शुरू हो जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि राज सर और डीके सर के पास अभी बहुत काम है। उनके पास सिटाडेल हनी बनी आने वाली है और फिर द फैमिली मैन 3 है। उसके बाद वे शायद फर्जी 2 पर काम करेंगे।

यह भी पढ़े -फिल्म 'देवा' में अपने स्टंट खुद करते नजर आए एक्‍टर पावेल गुलाटी

राशि ने आगे कहा कि मेरे पास जो जानकारी है उसके अनुसार, शूटिंग 2025 में शुरू होगी। इसके साथ ही उन्होंने 'फर्जी' में अपने को स्टार की तारीफ की और बताया कि उन्हें शाहिद और विजय दोनों से बहुत कुछ सीखने को मिला। विजय वही हैं, जो असल में हैं और वे खुद के अलावा कुछ और होने का दिखावा नहीं करते। मुझे उनकी यही खूबी पसंद है। जहां तक शाहिद की बात है, मुझे एक एक्टर के तौर पर उनके अलग अलग अंदाज पसंद है।

दूसरे पार्ट का इंतजार

शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की ओटीटी डेब्यू सीरीज ‘फर्जी’ को काफी पसंद किया गया है। यह सीरीज राज और डीके की बेहतरीन सीरीज की लिस्ट में शामिल है। इस सीरीज में शाहिद कपूर, विजय सेतुपति के अलावा राशी खन्ना, के के मेनन, रेजिना कैसेंड्रा, ज़ाकिर हुसैन, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और कुब्रा सैत ने भी अहम रोल प्ले किया है। फैंस को पहली सीरीज पसंद आई है और उनको इसके सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़े -मीरा राजपूत ने अपने 'सूरज और चांद' शाहिद कपूर को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

Created On :   29 March 2024 9:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story