मनोरंजन: फिल्म 'भक्षक' में भूमि पेडनेकर की एक्टिंग देख मां ने की जमकर तारीफ, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा लंबा कैप्शन

फिल्म भक्षक में भूमि पेडनेकर की एक्टिंग देख मां ने की जमकर तारीफ, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा लंबा कैप्शन
  • नेटफ्लिक्स स्ट्रीम पर स्ट्रीम कर रही फिल्म भक्षक
  • भूमि पेडनेकर की मां को पसंद आई फिल्म
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट किया लंबा कैप्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर स्टार्र भक्षक 9 फरवरी से ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को फिल्म की स्टोरी काफी अच्छी लग रही है। वहीं, मूवी में भूमि पेडनेकर के दमदार रोल की सरहाना भी की जा रही है। ऐसे में भूमि की मां भक्षक मूवी को देख चुकी है। उन्हें भी फिल्म काफी ज्यादा अच्छी लगी है। भूमि की एक्टिंग देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रही हैं। इसे लेकर एक्ट्रेस ने अपनी मां सुमत्रा हुडा पेडनेकर क साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने प्रति मां की तारीफ को अवॉर्ड मिलने की खुशी से कई ज्यादा बढ़ी बताया है।

फिल्म 'भक्षक' में जहां लोगों को स्टोरी काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं। तो वहीं, भूमि पेडनेकर का किरदार दर्शकों का दिल जीत रही हैं। वहीं, इस मूवी ने वर्ल्ड की टॉप 5 नॉन इंगिल्श फिल्मों में अपनी जगह बना ली है। फिल्म के प्रति लोगों की प्यार को देखते हुए है यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड में भूमि पेडनेकर का नाम इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार हो चुका है। ऐसे में एक्ट्रेस की मां ने सोशल मीडिया पोस्ट में क्या इसके बारे में जानते हैं।

भूमि की मां ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर भूमि पेडनेकर ने अपनी मां की फोटो के साथ एक लंबा कैप्शन दिया है। इसमें एक्ट्रेस ने लिखा, "मैं जब भी अच्छा काम करती हूं वो हमेशा मुझे एक सोने का सिक्का देती हैं। 'भक्षक' देखने के बाद, मुझे याद है मां बिल्कुल शांत हो गईं और मैं कहीं ना कहीं जानती थी कि मुझे अगला सोने का सिक्का मिलने वाला है। जब मैं घर वापस आई तो उन्होंने कुछ नहीं कहा। एक बार फर हम घर में थे, समीक्षा शुरू हुई बातें होने लगीं और उनके आंखों में मैंने आंसू देखे।" इसके बाद उन्होंने कहा-" ये फिल्म थी जिसमें तुम उन बच्चों के लिए क्या कर सकती हो। हम फिर से वो करने में फेल नहीं हुए. मां ने आज मुझे 7 सोने के सिक्के दिए। ये सभी अवॉर्ड से सबसे बड़ा था और मेरी फैमिली में सभी को मेरा काम पसंद आया। थैंक्यू मेरी सबसे बड़ी क्रिटिक्स बनने के लिए।"

भूमि की फिल्म भक्षक 9 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है। लोगों के दिलों पर फिल्म छा गई है। बता दें कि, भूमि ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'दम लगा के हईशा' से बॉलिवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने बतौर लीड हीरोइन कई सुपरहिट फिल्में की। उन्होंने सांड की आंख, पति-पत्नि और वो, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, बाला, गोविंदा मेरा नाम समेत कई हिट फिल्में की है।

Created On :   15 Feb 2024 7:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story