दैनिक भास्कर हिंदी: इस फिल्म में कबड्डी-कबड्डी कहती नजर आएंगी क्वीन कंगना

June 12th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कंगना रनौत फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग में बिजी हैं। लंदन में शूटिंग खत्म करने के बाद कंगना अपना नया प्रोजेक्ट अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ शुरू करेंगी। हालांकि फिल्म का नाम क्या है इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कंगना एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका में हैं। इसके लिए कंगना ने अश्विनी को अक्टूबर से दिसम्बर तक की डेट्स भी दे दी हैं।

 

अपने अख्खड़पन के लिए जानी जाने वाली इस एक्ट्रेस पर एक कबड्डी प्लेयर का रोल सूट होगा या नहीं यह तो फिल्म आने बाद ही पता चलेगा। इस बीच कंगना को अपनी एक और फिल्म 'मनिकर्निका: द क्वीन ऑफ झांसी" का कुछ पार्ट भी शूट करना है। अगले महीने वे भारत वापस आएंगी और अक्टूबर से अय्यर के प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर देंगी। बता दें कि अश्विनी अय्यर 'बरेली की बरफी' और 'निल बटे सन्नाटा' जैसी लोकप्रिय मूवीज की डायरेक्टर रह चुकी हैं।

 

यह पहली बार होगा जब अश्विनी और कंगना एक साथ काम करेंगे। कंगना पहली बार लीड स्पोर्ट्स प्लेयर का किरदार निभा रही हैं। इस रोल में ढलने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी। अपनी अदाकारी में पर्फेक्शन के लिए जानी जाने वाली कंगना ने अभी से योग प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। एक नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर के रूप में कंगना को दर्शाने के लिए अश्विनी एक अनुभवी ट्रेनर की तलाश में हैं जो उन्हें कबड्डी के गुर सिखा सके।

 

सूत्रों की मानें तो इस रोल में फिट बैठने के लिए कंगना को अपने फिजीक और डाइट में भी किछ परिवर्तन लाने होंगे। इससे पहले भी कंगना 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में एथलीट का छोटा सा किरदार निभा चुकी हैं।