comScore

एमेजॉन ने किया निशब्दम के ग्लोबल प्रीमियर का ऐलान

September 18th, 2020 16:30 IST
 एमेजॉन ने किया निशब्दम के ग्लोबल प्रीमियर का ऐलान

हाईलाइट

  • एमेजॉन ने किया निशब्दम के ग्लोबल प्रीमियर का ऐलान

मुंबई, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। एमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित तेलुगू, तमिल और मलयालम में निशब्दम / साइलेंस नामक डायरेक्ट-टू-सर्विस वल्र्ड प्रीमियर की घोषणा की।

हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित और कोना फिल्म कॉर्पोरेशन के साथ पीजी मीडिया फैक्ट्री के टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है, जो एक गूंगी और बहरी कलाकार, उसके सेलिब्रिटी-संगीतकार पति और उसकी बेस्ट फ्रेंड के अचानक गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस सस्पेंस थ्रिलर में स्टार अनुष्का शेट्टी, आर. माधवन और अंजलि के प्रमुख भूमिकाओं में होने के साथ शालिनी पांडे, सुब्बाराजू और श्रीनिवास अवासराला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म से माइकल मैडसेन (वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड, किल बिल, रिजर्वेर डॉग) ने भारतीय सिनेमा में डेब्यू किया है। एमेजॉन प्राइम वीडियो के सदस्य 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 2 अक्टूबर से रिलीज हो रही इस फिल्म का आनंद ले सकेंगे।

भारत में एमेजॉन प्राइम वीडियो के निदेशक और कंटेंट हेड विजय सुब्रमण्यम ने कहा, हाल ही में रिलीज डायरेक्ट-टू-डिजिटल फिल्मों के ग्लोबल प्रीमियर की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि अच्छी कहानियों का प्रसार दूर तक होता है और भाषा की बाधाएं तेजी से सिमट रही हैं।

उन्होंने आगे कहा, निशब्दम / साइलेंस - एक ऐसी फिल्म है, जो हमारे दर्शकों के लिए सुपरस्टार आर. माधवन और अनुष्का शेट्टी को एक साथ पर्दे पर लाता है। इस फिल्म के साथ अनुष्का शेट्टी डिजिटल में डेब्यू कर रही हैं और आर. माधवन प्राइम वीडियो पर वापसी कर रहे हैं।

अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने इस पर कहा, साक्षी मेरे लिए अब तक निभाए गए किरदारों के मुकाबले बहुत नया है। एक ऐसा किरदार, जिसने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर आने का मौका दिया, एक ऐसा किरदार जिसे निभा कर मैं खुश हूं। माधवन के साथ काम करने का अनुभव वास्तव में अच्छा था, मैं हमेशा से उनके काम की प्रशंसक रही हूं। फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद। हम एक टीम के रूप में आप सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए निशब्दम को प्रस्तुत कर रहे हैं। विश्व स्तर पर एमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ जुड़े लोगों तक पहुंचने में हमारी मदद करने के लिए टीम एमेजॉन को भी धन्यवाद।

आर. माधवन इस पर कहते हैं, मुझे थ्रिलर फिल्में देखने और उनका हिस्सा बनने में मजा आता है। निशब्दम निश्चित रूप से उन सबसे दिलचस्प फिल्मों में से एक है, जिनके साथ मैं जुड़ा हूं।

एएसएन/जेएनएस

कमेंट करें
ZTaqx
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।