दैनिक भास्कर हिंदी: एमेजॉन ने किया निशब्दम के ग्लोबल प्रीमियर का ऐलान

September 18th, 2020

हाईलाइट

  • एमेजॉन ने किया निशब्दम के ग्लोबल प्रीमियर का ऐलान

मुंबई, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। एमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित तेलुगू, तमिल और मलयालम में निशब्दम / साइलेंस नामक डायरेक्ट-टू-सर्विस वल्र्ड प्रीमियर की घोषणा की।

हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित और कोना फिल्म कॉर्पोरेशन के साथ पीजी मीडिया फैक्ट्री के टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है, जो एक गूंगी और बहरी कलाकार, उसके सेलिब्रिटी-संगीतकार पति और उसकी बेस्ट फ्रेंड के अचानक गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस सस्पेंस थ्रिलर में स्टार अनुष्का शेट्टी, आर. माधवन और अंजलि के प्रमुख भूमिकाओं में होने के साथ शालिनी पांडे, सुब्बाराजू और श्रीनिवास अवासराला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म से माइकल मैडसेन (वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड, किल बिल, रिजर्वेर डॉग) ने भारतीय सिनेमा में डेब्यू किया है। एमेजॉन प्राइम वीडियो के सदस्य 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 2 अक्टूबर से रिलीज हो रही इस फिल्म का आनंद ले सकेंगे।

भारत में एमेजॉन प्राइम वीडियो के निदेशक और कंटेंट हेड विजय सुब्रमण्यम ने कहा, हाल ही में रिलीज डायरेक्ट-टू-डिजिटल फिल्मों के ग्लोबल प्रीमियर की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि अच्छी कहानियों का प्रसार दूर तक होता है और भाषा की बाधाएं तेजी से सिमट रही हैं।

उन्होंने आगे कहा, निशब्दम / साइलेंस - एक ऐसी फिल्म है, जो हमारे दर्शकों के लिए सुपरस्टार आर. माधवन और अनुष्का शेट्टी को एक साथ पर्दे पर लाता है। इस फिल्म के साथ अनुष्का शेट्टी डिजिटल में डेब्यू कर रही हैं और आर. माधवन प्राइम वीडियो पर वापसी कर रहे हैं।

अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने इस पर कहा, साक्षी मेरे लिए अब तक निभाए गए किरदारों के मुकाबले बहुत नया है। एक ऐसा किरदार, जिसने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर आने का मौका दिया, एक ऐसा किरदार जिसे निभा कर मैं खुश हूं। माधवन के साथ काम करने का अनुभव वास्तव में अच्छा था, मैं हमेशा से उनके काम की प्रशंसक रही हूं। फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद। हम एक टीम के रूप में आप सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए निशब्दम को प्रस्तुत कर रहे हैं। विश्व स्तर पर एमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ जुड़े लोगों तक पहुंचने में हमारी मदद करने के लिए टीम एमेजॉन को भी धन्यवाद।

आर. माधवन इस पर कहते हैं, मुझे थ्रिलर फिल्में देखने और उनका हिस्सा बनने में मजा आता है। निशब्दम निश्चित रूप से उन सबसे दिलचस्प फिल्मों में से एक है, जिनके साथ मैं जुड़ा हूं।

एएसएन/जेएनएस