comScore

Shooting: कोविड-19 के बाद के दौर में शूटिंग पर बोले अनुराग कश्यप 

Shooting: कोविड-19 के बाद के दौर में शूटिंग पर बोले अनुराग कश्यप 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्मकार अनुराग कश्यप को लगता है कि शूटिंग एक ऑर्गेनिक प्रोसेस है और इंडस्ट्री को कोविड-19 दौर के बाद नए सामान्य के साथ अनुकूल होने में समय लगेगा। कश्यप ने आईएएनएस से कहा, उन्होंने कहा कि वे कुछ प्रतिबंधों के साथ शूटिंग की अनुमति दे रहे हैं। शूटिंग एक ऑर्गेनिक प्रोसेस है। 

उन्होंने कहा कि इसके अनुकूल होने में समय लगेगा, लेकिन हम सभी को अनुकूल होना होगा, क्योंकि दुनिया को इस जगह पर लाने के लिए पूरी तरह से हम जिम्मेदार हैं, यह हमारे लालच, विलासितापूर्ण जीवन और लाइफस्टाइल का परिणाम है। मुझे लगता है कि यह सुधार का समय है और हम सभी बहुत प्रयास कर रहे हैं।

शूजित सिरकार: विक्की कौशल स्टारर सरदार उधम सिंह महामारी से अधिक प्रभावित नहीं

इससे पहले आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में अनुराग ने फिल्मांकन की प्रक्रिया में होने वाले बदलाव को लेकर अपने विचार व्यक्त किए थे। उन्होंने कहा, एक ऐसा भी वक्त था, जब मुझे स्क्रिप्ट को एक निश्चित दिशा में ले जाने का लालच था। 

उनहोंने कहा कि जब भी मैं ऐसा करने की कोशिश करूंगा, तो मुझे सही करने के लिए टीम में कोई होगा। राहुल, मेरी यूनिट के दूसरे निर्देशक, मुझे हमेशा सचेत करते रहते थे। वे सभी कहेंगे यह अनुराग कश्यप की फिल्म बन रही है।

कमेंट करें
xknWX