दैनिक भास्कर हिंदी: शूजित सिरकार: विक्की कौशल स्टारर सरदार उधम सिंह महामारी से अधिक प्रभावित नहीं 

June 17th, 2020

हाईलाइट

  • विक्की कौशल स्टारर सरदार उधम सिंह महामारी से अधिक प्रभावित नहीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक शूजीत सिरकार का कहना है कि उनकी पीरियड फिल्म सरदार उधम सिंह, जिसमें विक्की कौशल प्रमुख भूमिका में हैं, वह कोरोनावायरस महामारी से बहुत प्रभावित नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इस परियोजना के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

सिरकार से महामारी का प्रभाव फिल्म पर पड़ने को लेकर सवाल पूछे जाने पर आईएएनएस से कहा, हम यह नहीं कहेंगे इससे हमें बहुत अधिक प्रभाव पड़ा है।

कोविड-19 के बाद के दौर में शूटिंग पर बोले अनुराग कश्यप

उन्होंने आगे कहा, मेरे लिए यह कहना गलत होगा, क्योंकि हमने अपनी शूटिंग पूरी कर ली थी। हम पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज की शुरुआत में थे और यह एक लंबी पोस्ट प्रोडक्शन है, क्योंकि यह एक पीरियड फिल्म है। और यह लॉकडाउन की वजह से रुका हुआ था।

विक्की पर्दे पर शहीद उधम सिंह की कहानी को जीवंत करेंगे। निर्देशक ने आगे कहा, अब, मुझे लगता है कि हमें पोस्ट प्रोडक्शन करने की अनुमति दी गई है, लेकिन यह हम देख रहे हैं कि कैसे शुरू किया जाए। मुझे लगता है कि हम धीरे-धीरे पोस्ट प्रोडक्शन शुरू करेंगे। इसे अगले साल रिलीज करने की उम्मीद है। 

लेकिन मुझे लगता है कि एक बार जब सिनेमाघर खुल जाएंगे तो सब कुछ बहुत हड़बड़ाहट में होगा.. हो सकता है कि हमें और एक दो महीने में थोड़ा पता चलेगा कि यह कैसे प्रभावित हो रहा है।