कटरीना और विक्की के खिलाफ राजस्थान में शिकायत दर्ज, यहां जानें इसकी वजह

Complaint filed against Katrina and Vicky in Rajasthan, know the reason here
कटरीना और विक्की के खिलाफ राजस्थान में शिकायत दर्ज, यहां जानें इसकी वजह
विक्की-कटरीना की शादी कटरीना और विक्की के खिलाफ राजस्थान में शिकायत दर्ज, यहां जानें इसकी वजह

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान स्थित एक शाही किले में भव्य शादी करने जा रहे है। सिक्स सेंसेस फोर्ट बड़वाड़ा में दोनों की शादी की तैयारियां अंतिम दौर में पहुंच गई है। कपल अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ पहले ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं।

शादी से पहले शिकायत दर्ज
आज से दोनों अपनी शादी की रस्मों को शुरु करने जा रहे है, वहीं दोनों की शादी पर खतरा मंडराता नजर आ रहा है। राजस्थान के एक वकील नैतरबिंद सिंह जादौन ने कपल के खिलाफ जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण के पास शिकायत दर्ज की है। बता दें कि आज से ही संगीत समारोह शुरु होने वाला है, इस बीच यह शिकायत काफी चौंकाने वाली है।

क्यों दर्ज की गई है शिकायत
राजस्थान के वकील नैतरबिंद सिंह जादौन ने यह शिकायत सड़क को बंद करने के खिलाफ दर्ज की है, बता दें कि चौथ माता मंदिर जाने वाली सड़क को 6 से 12 दिसंबर तक के लिए बंद कर दिया गया है जिससे परेशान होकर जादौन ने एक शिकायत दर्ज कराई है। डेक्कन क्रॉनिकल्स की एक खबर के अनुसार, वकील जादौन द्वारा सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा, विवाह स्थल, कटरीना कैफ, विक्की कौशल और जिला कलेक्टर प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया था।

मंदिर के रास्ते में होटल सिक्स सेंसेस
दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, होटल सिक्स सेंसेस मंदिर के रास्ते में स्थित है। होटल प्रबंधक ने जिला कलेक्टर की निगरानी में 6-12 दिसंबर तक मंदिर की ओर जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया है। रास्ता बंद होने की वजह से श्रद्धालुओं को मंदिर जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शादी की वजह से होटल सिक्स सेंसेस से मंदिर तक जाने वाली मुख्य सड़क अगले छह दिनों तक बंद रहेगी।

वकील ने किया अनुरोध
वकील की शिकायत में कथित तौर पर मंदिर का रास्ता खोलने का अनुरोध किया गया है। उन्होंने यह स्पष्ट किया है कि उन्हें शादी से कोई ऐतराज नहीं है। उन्होंने कहा कि यह स्थल सदियों पुराने चौथ माता मंदिर का घर है। यहां सैकड़ों तीर्थयात्री प्रतिदिन मंदिर में पूजा-अर्चना करने आते हैं। इस जोड़े के भी त्रिनेत्र गणेश मंदिर जाने की उम्मीद है, जो 1500 फीट की ऊंचाई पर स्थित है। 

Created On :   7 Dec 2021 3:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story