डेनियल क्रेग को मिला जेम्स बॉन्ड जैसा सम्मान

Daniel Craig gets the honor of James Bond
डेनियल क्रेग को मिला जेम्स बॉन्ड जैसा सम्मान
हॉलीवुड डेनियल क्रेग को मिला जेम्स बॉन्ड जैसा सम्मान

डिजिटल डेस्क, लंदन। हॉलीवुड स्टार डेनियल क्रेग को जेम्स बॉन्ड के अपने प्रतिष्ठित चरित्र के समान ही सम्मान मिला है। इवनिंग स्टैंडर्ड की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म और थिएटर की सेवाओं के लिए उन्हें विंडसर कैसल में सीएमजी से सम्मानित किया गया। मंगलवार को प्रिंसेस रॉयल द्वारा क्रेग को कंपेनियन ऑफ द ऑर्डर ऑफ सेंट माइकल और सेंट जॉर्ज बनाया गया था - वही सम्मान इयान फ्लेमिंग के प्रतिष्ठित चरित्र द्वारा आयोजित किया गया था।

अभिनेता ने पिछली पांच बॉन्ड फिल्मों में अभिनय किया है, पहली बार 2006 में कैसीनो रोयाल में दिखाई दिए और 2021 में नो टाइम टू डाई में। इवनिंग स्टैंडर्ड ने कहा कि 007 के चरित्र में रहते हुए, उन्होंने लंदन 2012 ओलंपिक खेलों के उद्घाटन को चिह्न्ति करने के लिए एक स्केच में रानी के साथ एक प्रसिद्ध उपस्थिति दर्ज की थी।

क्रेग, क्रिस इवांस, एना डे अरमास और जेमी ली कर्टिस के साथ नाइव्स आउट में भी दिखाई दिए हैं, और अगले महीने के अंत में प्रीमियर के कारण फिल्म के सीक्वल में वापसी करेंगे। इसके अलावा मंगलवार को सम्मान प्राप्त करने वाले फिल्म निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखक पॉल ग्रीनग्रास थे, जिन्होंने बॉर्न फ्रेंचाइजी फिल्मों में से तीन और टॉम हैंक्स अभिनीत कैप्टन फिलिप्स सहित कई हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर का निर्देशन किया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Oct 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story