रियलिटी शो: दिव्यांश, मनुराज ने इंडियाज गॉट टैलेंट 9 की ट्रॉफी जीती

April 18th, 2022

हाईलाइट

  • दिव्यांश, मनुराज ने इंडियाज गॉट टैलेंट 9 की ट्रॉफी जीती

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीटबॉक्सिंग और बांसुरी वादक की जोड़ी दिव्यांश कचोलिया और मनुराज सिंह राजपूत इंडियाज गॉट टैलेंट 9 के विजेता बन गए हैं।

उनके प्रदर्शन ने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, किरण खेर, बादशाह और मनोज मुंतशिर सहित जजों को चौंका दिया।

फिनाले मनोरंजन से भरपूर था। गायक और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने अर्जुन बिजलानी के साथ शो होस्ट किया। जयपुर के दिव्यांश और भरतपुर के मनुराज ने ट्रॉफी जीतने पर अपनी खुशी साझा की। दोनों शो में अपनी कमाल की जुगलबंदी के लिए जाने जाते हैं।

दिव्यांश ने उल्लेख किया कि मैं खुश हूं कि हमें इंडियाज गॉट टैलेंट 9 का विजेता घोषित किया गया है। मुझे लगता है कि अब सभी वादक, चाहे बीटबॉक्सर हों, सितार वादक हों या बांसुरी बजाने वाले हों, सुर्खियों में आएंगे और उन्हें विश्वास होगा कि उनके सपने भी सच हो सकते हैं।

मनुराज ने भी विजेता का खिताब जीतने पर खुशी जाहिर की।

मैं कल्पना नहीं कर सकता था कि ऐसा भी होगा, हम जीत जाएंगे। मैं सातवें आसमान पर हूं। दिव्यांश के साथ सहयोग करना किस्मत का खेल ऐसा था कि अब हम शो के विजेता बन गए हैं जहां हम पहली बार मिले थे।

न केवल विजेताओं के लिए बल्कि जजों के लिए भी यह गर्व का क्षण था और उन्होंने उन्हें अपनी शुभकामनाएं दोनों को दीं।

किरण खेर ने साझा किया कि मैं दिव्यांश और मनुराज के लिए बहुत खुश हूं। उनकी जोड़ी शुरू से ही एक उत्कृष्ट जोड़ी रही हैं। उनके सभी प्रयास सफल हुए हैं।

दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा कि जज के रूप में उन्होंने भले ही एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हो, लेकिन यह दर्शक ही थे, जिन्होंने विजेताओं को चुना है।

बादशाह ने दोनों की प्रशंसा करते हुए कहा कि ईमानदारी से कह रहा हूं, दिव्यांश और मनुराज जीत के हकदार थे। वे पूरे शो में शानदार रहे हैं, कभी भी लड़खड़ाते नहीं दिखाई गिए हैं और हर बार जब भी उन्होंने मंच संभाला, उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है।

जबकि मनोज मुंतशिर ने कहा कि वे शो में आए, उन्होंने जीत हासिल की। वह उनके प्रदर्शन से चकित थे। उन्होंने अपने शिल्प के प्रति उनके समर्पण की सराहना की।

मनोज ने कहा कि मैं दिव्यांश और मनुराज के लिए भावनाओं और सद्भावना से बहुत खुश हूं। दोनों इस मंच पर विविधता, शैली, विचित्रता और भक्ति लाए। मेरा दिल गर्व से भर गया जब मैंने उन्हें विजेता के रूप में ताज पहनाया।

अर्जुन बिजलानी ने विजेताओं को भविष्य में सभी सफलता की कामना करते हुए कार्यक्रम का समापन किया।

दिव्यांश और मनुराज को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से क्रमश: मारुति सुजुकी वैगनआर कारों के साथ 20 लाख रुपये का चेक दिया गया।

बेस्ट 7 फाइनलिस्ट में जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा को फस्र्ट रनर-अप और दिल्ली की बॉम्ब फायर क्रू को सेकेंड रनर-अप घोषित किया गया।

आईएएनएस