दैनिक भास्कर हिंदी: ईशा देओल का कमबैक, अजय देवगन की वेब सीरीज से करेंगी डिजिटल डेब्यू

July 8th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हेमा मालिनी की बेटी और अभिनेत्री ईशा देओल एक बार फिर कमबैक करने जा रही है। ईशा कमबैक करने के साथ-साथ डिजिटल डेब्यू भी करने वाली है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिेए दी है। बता दें कि, ईशा जल्द ही अजय देवगन की अपकमिंग वेब सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ़ डार्कनेस' में नजर आने वाली है। वो अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुश है।

Esha Deol to make her digital debut with Ajay Devgn's Rudra The Edge of  Darkness

ईशा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' रुद्र मेरी पहली वेब सीरीज है और वो भी इतने शानदार अभिनेता अजय देवगन के साथ, जो कि फिल्मों में मेरे को-स्टार रह चुके हैं।' वहीं एक चैनल को दिए इंटरव्यू में ईशा ने बताया कि, मैं अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। लंबे समय से मुझे किसी ऐसे प्रोजेक्ट की तलाश थी, जिसके जरिए मैं एक्टिंग में कुछ नया एक्टप्लोर कर सकूं। अजय देवगन के साथ मैने पहले भी काम किया है और अब भी उनके साथ काम करने को लेकर मैं बहुत खुश हूं। 

बता दें कि,  'रुद्र' हॉलीवुड एक्टर इद्रिस एल्बा की हिट टीवी सीरीज 'लूथर' का हिंदी रीमेक है। वहीं इस सीरीज में ईशा एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, अजय देवगन की पत्नी या गर्लफ्रेंड की भूमिका में ईशा नजर आ सकती है। रुद्र को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज किया जाएगा।