बॉलीवुड में जल्द बजेगी शहनाई: इस महीने शादी करने जा रहें हैं फरहान अख्तर और शिवानी दंडेकर, जाने कहां से आ रहा है आउटफिट 

January 4th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.। लेकिन अह दोनों कपल ने फैसला ले लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कपल मार्च 2022 में शादी के बंधन में बधने की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से लगे प्रतिबंध के कारण शादी में फरहान और शिबानी के परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों कोरोना महामारी की वजह से पहले भी अपनी वेडिंग पोस्टपोन कर चुके हैं। इसलिए अब कपल अपनी शादी को और टालना नहीं चाहते हैं।
सूत्र से पता चला है की - फरहान और शिबानी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रह रहे हैं और वो कोरोना के बीच अपनी शादी में और देरी नहीं करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने अब इंटीमेट वेडिंग करने का फैसला किया है।

5 स्टार होटल में होगी कपल की शादी
सूत्र के मुताबिक शिबानी और फरहान ने वेडिंग वेन्यू के लिए 5 स्टार होटल बुक कर लिया है और शादी से जुड़ी ज्यादातर चीजों को दोनों फाइनल कर चुके हैं।

सब्यासाची के आउटफिट पहनेंगे फरहान-शिबानी
शादी में शिबानी और फरहान भी बाकी सेलिब्रिटी कपल की तरह सब्याचासी के डिजाइनर आउटफिट ही पहनेंगे। उन्होंने शादी के लिए पेस्टल कलर्स के आउटफिट चुने हैं। 

बता दें कि शिबानी और फरहान 3 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर ही एक दूसरे संग रोमांटिक मोमेंट्स शेयर करते हुए नजर आते हैं। कपल की एक दूसरे संग वेकेशन की तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाई रहती हैं।